ads

रेसर ख्याति मोदी आईएनआरसी के एसयूवी क्लास में भाग लेंगी

मुम्बई। मुंबई की जानी-मानी रैली ड्राइवर ख्याति मोदी (Recer Khati Modi) उस मुकाम पर पहुंचने के लिए तैयार हैं, जहां उनसे पहले कोई महिला रेसर नहीं पहुंच पाई है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई बार पोडियम हासिल करने के बाद ख्याति अब आगामी इंडियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप (आईएनआरसी) 2021 में एसयूवी क्लास में भाग लेने वाली पहली और एकमात्र महिला रेसर बनने के लिए तैयार हैं।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप की रेस में अब तक हर्षल पटेल हैं सबसे आगे, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन शामिल

पिछले दूसरे पर स्थान पर रही थीं
ख्याति ने कहा, 'मैं नए सीजन को लेकर बेहद उत्साहित हूं क्योंकि मैं एक नई क्लास में भाग लेने जा रही हूं। पिछले साल आईएनआरसी में अपनी पहली रेस के दौरान मैं दूसरे स्थान पर रहने में कामयाब रही थी, जबकि मैंने अंतिम राउंड में भाग नहीं लिया था क्योंकि मैंने कोविड पॉजिटिव पाई गई थी।' इस साल भी, वह कोविड-19 के खतरों से अवगत हैं क्योंकि मौजूदा समय में भारत में कोविड की दूसरी लहर जारी है। उन्होंने कहा कि बहुत सारी चिंताएं हैं लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं इस साल प्रत्येक राउंड में प्रतिस्पर्धा कर सकती हूं।

दुबई का करेंगी दौरा
एसयूवी क्लास में भाग लेने के लिए ख्याति दुबई का दौरा करेंगी। वह एक विटारा में हिस्सा लेंगी। ये वही मॉडल है, जिसके साथ वह डेजर्ट स्टॉर्म आई 2019 को पूरा करने वाली एकमात्र महिला ड्राइवर बनीं थी।

मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगी
ख्याति ने कहा, 'मेरी कार दिल्ली में स्पार्की गैराज द्वारा तैयार की जा रही है, जिसमें इनटूर और ग्लोबल फ्यूल्स है और मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगी।' आईएनआरसी का पहला राउंड चेन्नई में 23 से 25 अप्रैल तक आयोजित होगी।

आइए जानें- IPL 2021 Full Schedule and Fixtures
आइए जानें- IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list

 



Source रेसर ख्याति मोदी आईएनआरसी के एसयूवी क्लास में भाग लेंगी
https://ift.tt/3uVFFic

Post a Comment

0 Comments