ads

La Liga,Barcelona vs Getafe: गेटफे को 5-2 से हराकर तीसरे नंबर पर आई बार्सिलोना

फुटबॉल के ला लीगा खिताब की दौड़ में बार्सिलोेना गुरुवार को हुए मैच के बाद तीसरे स्थान पर आ गई है। बता दें कि लीग के एक अन्य मुकाबले में सेविला की जीत के बाद बार्सिलोना की टीम इस खिताब की दौड़ में चौथे नंबर पर आ गई थी। वहीं कल हुए मुकाबले में बार्सिलोना ने गेटफे को 5-2 से हराकर बढ़त हासिल की और एक पायदान उपर आ गई। इस मैच में बार्सिलोना टीम के लियोनल मेसी ने बेतहरीन प्रदर्शन किया। हालांकि शुरूआत में गेटफे को उलझाकर रखा और गोल करने से रोकती रही।

मेसी ने किया ओपनिंग गोल
इस मैच में लियोनल मेसी ने ओपनिंग गोल करते हुए गेटफे पर बढ़त बनाई। हालांकि गेटफे ने भी एक गोल करके बराबरी कर ली। इसके बाद फर्स्ट हाफ में वह कोई अन्य गोल नहीं कर पाई। गेटफे, बार्सिलोना को रोककर रखना चाहती थी। इस मैच में गेटफे डिफेंडिंग खेल रही थी। वहीं बार्सिलोना शांत होकर खेल रही थी। फर्स्ट हाफ में ही मेसी ने फिर से गोल किया।

यह भी पढ़ें - संकट में यूरोपियन सुपर लीग, इंग्लिश प्रीमियर लीग के 6 क्लबों ने किया अलग होने का ऐलान

गेटफे ने की कमबैक की कोशिश
मैच के पहले हाफ में बार्सिलोना टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। वहीं सेकेंड हाफ गेटफे ने मैच में कमबैक करने की कोशिश की। सेकेंड हाफ में गेटफे ने बहुत गहराई से बचाव करना जारी रखा। हालांकि कभी कभी टीम आक्रामक भी हो रही थी। रोनाल्ड अरुजो ने एन्स अमतलनाल को फाउल कर दिया। वहीं मेसी ने सेकेंड हाफ में अच्छा प्रदर्षन किया और एक बेहतरीन गोल किया। बार्सिलोना यह मैच जीतकर टाइटल रेस में तीसरे नंबर पर आ गई है।

यह भी पढ़ें - टोक्यो ओलंपिक के लिए महिला फुटबॉल के मुकाबले घोषित

पाइंट टेबल में रियल मैड्रिड टॉप पर
बता दें कि ला लिगा के प्वाइंट टेबल में रियल मैड्रिड टॉप पर पहुंच गई है। रियल ने मौजूदा सीजन के 32 मैच खेले हैं और अभी उसके 6 मैच बाकी हैं। वहीं लीग के एक अन्य मुकाबले में सेविला ने लेवांते को एक गोल से हराया। सेविला की जीत के बाद बार्सिलोना की टीम तीसरे से चौथे नंबर पर पहुंच गई थी, लेकिन गेटफे को हराने के बाद वह फिर से तीसरे नंबर पर आ गई है।



Source La Liga,Barcelona vs Getafe: गेटफे को 5-2 से हराकर तीसरे नंबर पर आई बार्सिलोना
https://ift.tt/3eq6Ue7

Post a Comment

0 Comments