ads

WWE SmackDown: रोमन रेंस ने की दिग्गजों की बेइज्जती, जानिए रोचक मुकाबलों में कौन-कौन जीता

WWE SmackDown में कई रोचक मुकाबले हुए। स्मैकडाउन की शुरुआत रोमन रेंस ने की। इस दौरान रोमन रेंस ने दिग्गल ऐज और डेनियल ब्रायन की बेइज्जती की। पॉल हेमन ने रोमन रेंस के बारे में कहा कि रेंस ने रेसलमेनिया में जो कहा था, वो किया था। इसके बाद माइक रोमन रेंस ने ले लिया और कहा कि रेंस को रोकने वाला कोई नहीं बचा। रेंस की यह बात सुनकर पॉलन हेमन हां से जाने लगे। इसके बाद सिजेरो ने एंट्री की और वे रोमन रेंस के सामने आकर खड़े हो गए। सिजेरो ने रोमन रेंस से मैच करने की मांग की। हालांकि रोमन रेंस ने सिजेरो की बात नहीं सुनी और रेंस वहां से चले गए। इस एपिसोड में कई शानदार मैच हुए, जानते हैं कि किस—किस के बीच मुकाबले हुए और कौन जीता।

ओटिस vs रे मिस्टीरियो
स्मैकडाउन में ओटिस और मिस्टीरियो के बीच मुकाबला हुआ। शुरुआत में ओटिस, मिस्टीरियो पर भारी पड़ते दिखाई दिए। हालांकि रे मिस्टीरियो ने अपना दम दिखाया और ओटिस उनको रोक नहीं पाए। ओटिस और मिस्टीरियो के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ लेकिन ओटिस अपना स्प्लैश नहीं लगा पाए। वहीं मिस्टीरियो ने टॉप रोप से ओटिस पर मूव लगाया औश्र जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें— Asian wrestling championship: फाइनल में पहुंचे बजरंग पूनिया और रवि दहिया

सैमी जेन vs केविन ओवेंस
सैमी जेन और केविन ओवेंस के बीच का मुकाबला भी बड़ा रोचक रहा। इस मुकाबले में केविन ओवेंस ने सैमी जेन को हरा दिया। सैमी ने मुकाबले के दौरान कई मांइड खेलने की कोशिश करते नजर आए। वे कई बार रिंग से बाहर जाकर काउंटआउट होने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि केविन ने उन्हें ऐसा करने से रोका। अंत में जब सैमी रिंग से बाहर गए तो केविन ने उन्हें वापस अंदर नहीं आने दिया और केविन को काउंटआउट से जीत मिली।

स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs डर्टी डॉग्स (टैग टीम चैंपियनशिप मैच)
इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई। मुकाबले में दोनों तरफ से कई शानदार मूव्स देखने को मिले। मुकबाले में डर्टी डॉग्स ने एंजलो डॉकिंस पर कई बार बुरी तरह से हमला किया। वहीं मोंटेज फोर्ड पर टैग आया तो उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए रॉबर्ट रूड को निशाना बनाया। वहीं जिगलर ने पहले ही टैग ले लिया था। मोंटेज फोर्ड को इसका पता नहीं चला और उन्होंने मोंटेज फोर्ड पर पीछे से हमला करते हुए जीत दर्ज की। इस मुकाबले में डर्टी डॉग्स ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन की।

यह भी पढ़ें— एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप : कोरियाई पहलवान को हराकर दिव्या काकरान ने जीता स्वर्ण

जे उसो vs सिजेरो
जे उसेा और सिजेरो के बीच का मुकाबला बड़ा जबरदस्त रहा। दोनों ने ही शानदार प्रदर्शन किया। मुकाबले के दौरान सिजेरो और उसो के शानदार मूव्स देखने को मिले। मुकाबले में सिजेरो ने अपने स्विंग्स लगाए। हालांकि इस दौरान रिंग में अचानक सैथ रॉलिंस ने एंट्री की। उन्होंने आते ही सिजेरो पर हमला बोल दिया। इसके बाद रॉलिंस फिर से रिंग के बाहर चले गए। इस मैच में सिजेरो ने जीत हासिल की।



Source WWE SmackDown: रोमन रेंस ने की दिग्गजों की बेइज्जती, जानिए रोचक मुकाबलों में कौन-कौन जीता
https://ift.tt/3tu5Wnw

Post a Comment

0 Comments