ads

24 साल के बल्लेबाज की नेट सेशन के दौरान अचानक हुई मौत से सदमे में क्रिकेट जगत

नई दिल्ली। क्रिकेट को अनिश्चिताओं का गेम कहा जाता है। हाल ही क्रिकेट ग्राउंड पर एक ऐसा ही हादसा हुआ, जिसे सुनकर हर किसी को विश्वास नहीं हो रहा। दरअसल, नेट सेशन के दौरान अचानक एक क्रिकेटर को दिल का दौरा पड़ा और वह ग्राउंड पर ऐसे गिरे की फिर कभी उठ नहीं पाया और हमेशा हमेशा के लिए ये दुनिया छोड़ गए। हालांकि यह ऐसा पहला हादसा नहीं है। इससे पहले भी कई क्रिकेटर गेंद लगने से तो कुछ दिल का दौरान पड़ने से अपने जिंदगी से हाथ धो चुके हैं।

यह भी पढ़ें— अब और अधिक एनर्जी एफिशियंट हुए सचिन तेंदुलकर के पसंदीदा फैंस

अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ दिया दम
दरअसल, इंग्लैंड के क्लब नॉटिंघमशर के 24 वर्षीय जोशुआ डाउनी (Cricketer Josh Downie ) ने नेट सेशन के दौरान दिल का दौरा पड़ने से क्रिकेट ग्राउंड पर ही दम तोड़ दिया। हालांकि उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। डाउनी ओलंपिक जिम्नास्ट बेकी डाउनी और एली डाउनी के भाई हैं। जोशुआ की मां हेलेन ने कहा कि उन्हें हमेशा अपने बेटे की कमी खलेगी। जोशुआ की मां ने बताया कि क्रिकेटर एक बार गिरा और दोबारा होश में ही नहीं आया।

जोशुओ की हमेशा याद आएगी
हेलेन ने कहा कि उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि मेरा बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा। मैंने अपने बेटे के साथ काफी अच्छा समय बिताया। हेलेन ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा, 'उसका बर्ताव और व्यक्तित्व खूबसूरत था। मुझे हमेशा उसकी कमी खलेगी। वह अचानक लड़खड़ाया और गिर गया और फिर दोबारा होश में आया ही नहीं। एंबुलेंस आई और उसे अस्पताल ले गई, लेकिन वह दोबारा जागा नहीं।'

यह भी पढ़ें— सचिन तेंदुलकर के बारे में ऐसी 5 बातें जो कम लोग ही जानते हैं

जोशुआ की बहन ने कहा कि हमारे पास शब्द नहीं हैं
जोशुआ की बहन बेकी ने कहा कि उनका परिवार इस पल जिस दर्द से गुजर रहा है उसे बयां करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं। उन्होंने कहा कि दुनिया क्रूर है और जोशुआ बहुत अच्छा भाई था।

नॉटिंघमशर क्रिकेट बोर्ड की ओर से भी बयान जारी
जोशुआ के निधन पर नॉटिंघमशर क्रिकेट बोर्ड प्रीमियर लीग ने भी बयान जारी किया है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि 24 साल के जोशुआ के निधन की खबर से से NPL समुदाय काफी दुखी है। इस दुख की घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके पूरे परिवार के साथ है।



Source 24 साल के बल्लेबाज की नेट सेशन के दौरान अचानक हुई मौत से सदमे में क्रिकेट जगत
https://ift.tt/3uCZOdl

Post a Comment

0 Comments