ads

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज का खुलासा, अमरीका की और से क्रिकेट खेलने पहुंचे ये 3 भारतीय खिलाड़ी

 

नई दिल्ली। क्रिकेट दुनिया का सबसे लोकप्रिय खेल बन चुका है। अब अमरीका जैसा देश भी क्रिकेट की दुनिया में पैर जमाने के फिराक में है और इसी कोशिाश में वह विदेशी खिलाड़ियों को शामिल कर रहा है। इसी सिलसिले में अमरीका शिफ्ट होने वाले पूर्व पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज सामी असलम (Sami Aslam ) ने अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें— अब और अधिक एनर्जी एफिशियंट हुए सचिन तेंदुलकर के पसंदीदा फैंस

भारत के तीन खिलाड़ियों ने दिखाई रूची
पूर्व पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज सामी असलम ने खुलासा कि अमरीका, ऑस्‍ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों में उत्‍सुक है, मगर पाकिस्‍तान और भारत के घरेलू खिलाड़ियों से भी उन्‍हें सवाल मिल रहे हैं। असलम ने बताया कि 30 से 40 विदेशी खिलाड़ी अमरीका आए हैं, जिसमें भारत के घरेलू खिलाड़ी उन्मुक्त चंद, समित पाटिल और हरमीत सिंह जैसे स्टार्स खिलाड़ी भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें— सचिन तेंदुलकर के बारे में ऐसी 5 बातें जो कम लोग ही जानते हैं

ट्रेनर्स, कोच और क्रिकेट खेलने का सुनहरा मौका
असलम ने कहा कि न्यूजीलैंड के पूर्व ऑल राउंडर कोरी एंडरसन भी यहां है; अमरीका में खिलाड़ियों को आकर्षित करने वाले खास फैक्टर की बात करें तो असलम ने कहा कि यहा अच्छे ट्रेनर्स और अच्छे कोच हैं। कुछ तो आईपीएल में भी काम कर चुके हैं। अरुण कुमार अमरीका के मुख्य कोच हैं और वह पहले 2017 में आईपीएल में पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच रह चुके हैं। वह रणजी ट्रॉफी में भी कोचिंग दे चुके हैं। वह शानदार और आला कोच हैं। यहां देशभर में नियमित रूप से टूर्नामेंट होते रहते हैं और वीकेंड्स पर लीग्स होती हैं। ऐसे में यहां काफी क्रिकेट खेला जाता है।



Source पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज का खुलासा, अमरीका की और से क्रिकेट खेलने पहुंचे ये 3 भारतीय खिलाड़ी
https://ift.tt/3evfl9o

Post a Comment

0 Comments