ads

कोरोना मरीजों की मदद के लिए विराट-अनुष्का ने कैंपेन के जरिए 7 दिन में जुटाए 11 करोड़ रुपए

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में तबाही मचाई हुई है। ऐसे में कई लोग लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। मदद करने वालों में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का भी नाम शामिल है। कोरोना पीड़ितों की मदद करने के लिए दोनों ने हाल ही एक ऑनलाइन कैंपेन शुरू किया था। 7 मई को दोनों ने यह अभियान शुरू किया था। विराट और अनुष्का ने इस अभियान में खुद की तरफ से दो करोड़ रुपए का दान दिया था। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लोगों से भी इस मुहीम में दान करने की अपील की थी। इसके बाद लोगों ने इसमें खुलकर दान दिया और 7 दिन में ही 11 करोड़ रुपए इकट्ठे हो गए।

शुरू में 7 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य था
बता दें कि जब विराट और अनुष्का ने इस अभियान को शुरू किया था तो उन्होंने इस कैंपेन के तहत 7 करोड़ रुप जुटाने का लक्ष्य रखा था। हालांकि दानदाताओं के उत्साह को देखते हुए इसे बढ़ाकर 11 करोड़ रुपए कर दिया था। वहीं विराट कोहली ने कैंपेन पूरा होना के बाद ट्वीट कर लोगों का शुक्रिया अदा किया। विराट ने ट्वीट कर लिखा कि यह व्यक्त करने के लिए शब्द कम पड़ गए हैं कि हम अपने लक्ष्य को एक बार नहीं, बल्कि दो बार पार कर पाने में सफल रहे। उन्होंने इस अभियान में दान देने वाले लोगों का धन्यवाद देते हुए कहा कि हर किसी धन्यवाद देना चाहता हूं, जिसने दान दिया है और किसी भी तरह से मदद की है।

यह भी पढ़ें— शुभमन गिल ने किया खुलासा: वीडियो गेम फीफा में हमेशा हार जाते हैं विराट कोहली

anushka_virat_2.png

अनुष्का शर्मा ने भी ट्वीट कर कहा शुक्रिया
वहीं अनुष्का शर्मा ने भी कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में दान देने वाले लोगों का ट्वीट कर शुक्रिया कहा। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि इस नेक काम में जैसी एकजुटता दिखाई है, उसकी भावना से मैं हैरान हूं। साथ ही उन्होंने लिखा कि उन्हें यह बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि इस कैंपेन में प्रारंभिक लक्ष्य से अधिक रुपए इकट्ठा हुए हैं और यह रकम लोगों का जीवन बचाने के काम आएगी। उन्होंने लिखा कि भारत के लोगों की मदद के लिए बड़ा दिल दिखाने के लिए सभी लोगों का शुक्रिया।

यह भी पढ़ें— विराट कोहली के मैसेज से मुझे लगा, मैं बेंगलुरु टीम में बेहतर कर सकता हूं: हर्षल पटेल

MPL ने दान किए 5 करोड़ रुपए
बता दें कि विराट और अनुष्का के इस अभियान में एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन ने सबसे ज्यादा 5 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। ऐसे में विराट इसके लिए भी कोहली ने कोहली ने एमपीएल का भी शुक्रिया अदा किया। एमपीएल को डोनेशन के लिए धन्यवाद देते हुए विराट कोहली ने लिखा था कि कोविड -19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में 5 करोड़ के उदार योगदान के लिए एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन का धन्यवाद। आपकी मदद से लक्ष्य 11 करोड़ तक बढ़ा दिया।



Source कोरोना मरीजों की मदद के लिए विराट-अनुष्का ने कैंपेन के जरिए 7 दिन में जुटाए 11 करोड़ रुपए
https://ift.tt/3wjgaIz

Post a Comment

0 Comments