ads

इस समर में सभी 7 टेस्ट मैचों में खेलना पसंद करूंगा : एंडरसन

 

नई दिल्ली। इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा है कि वह इस समर में सभी 7 टेस्ट मैचों में खेलना चाहते हैं। इंग्लैंड को इस समर में दो जून से न्यूजीलैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज और फिर सितंबर-अक्टूबर में भारत के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। तेज गेंदबाजों में टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा 614 विकेट लेने वाले गेंदबाज एंडरसन जुलाई में 39 साल के हो जाएंगे। लेकिन उनका अभी भी मानना है कि वह अभी भी आगामी सातों टेस्ट मैचों में पूरी क्षमता के साथ गेंदबाजी करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें— भारत को WTC Final तक पहुंचाने में ऋषभ पंत का सबसे अहम योगदान : सबा करीम

स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ खेलना चाहते हैं एंडरसन
एंडरसन ने कहा, हां, मैं इन गर्मियों में सभी 7 टेस्ट मैचों में खेलना पसंद करूंगा। भारत के खिलाफ पांच टेस्ट मैच और उससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच होने हैं। और फिर एशेज होगी, इसलिए हम इस सत्र की अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं। अगर हम अपनी मजबूत टीम का चयन करते हैं तो यह माना जा सकता है कि हम दोनों (एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड) उसमें शामिल होंगे और हम दोनों एक साथ नई गेंद संभालना पसंद करेंगे।

मुझे उम्मीद है ईसीसी रोटेशन की नीति में बदलाव करेगा
उन्होंने कहा, स्टुअर्ट और मैंने एक दूसरे को संदेश भेजे कि यदि हम दोनों साथ में खेलते हैं तो अच्छा होगा। लेकिन इसका फैसला पूरी तरह से कप्तान और कोच पर निर्भर करेगा। एंडरसन को उम्मीद है कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) अपनी खिलाड़ी रोटेशन नीति में बदलाव करेगा, जिससे उन्हें और कई अन्य क्रिकेटरों को और अधिक मैच खेलने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें— जब कोच के घर रात को साढ़े तीन बजे माफी मांगने पहुंच गए थे ऋषभ पंत, जानिए पूरा किस्सा

तेज गेंदबाज ने कहा, सर्दियों में हमने जितनी क्रिकेट खेली और बायो बबल में जितना समय बिताया उसमें रोटेशन की नीति को समझा जा सकता है। इन गर्मियों में यह थोड़ा भिन्न हो सकता है। यदि सब कुछ अनुकूल रहा तो हम थोड़ा सहज होकर खेल सकते हैं। हमें बायो बबल में पिछले 12 महीनों की तरह जिंदगी नहीं जीनी पड़ेगी।



Source इस समर में सभी 7 टेस्ट मैचों में खेलना पसंद करूंगा : एंडरसन
https://ift.tt/3i4N4II

Post a Comment

0 Comments