ads

Aaj Ka Rashifal - Horoscope Today 06 May 2021: तुला के लिए उन्नति और धनु व मकर के लिए नए अवसर के योग, जानें कैसे रहेगा आपका गुरुवार?

किसी भी व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।

तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज बृहस्पतिवार Thursday, 6 मई 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है...


Read more - som pradosh vrat 2021: वैसाख माह में सोमवार का विशेष महत्व, 24 मई को है सोम प्रदोष

https://www.patrika.com/dharma-karma/vaisakha-month-som-pradosh-vrat-2021-is-very-special-6831386/

: आज का 06 May 2021 मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
मित्रों के साथ आनंददायक समय व्यतिक होगा। लेकिन आप की भावनाओं का कुछ लोग मजाक बनाते हैं। जो तनाव का कारण बन सकता है। उचित होगा ऐसे में लोगों की परवाह न करें। आध्यात्मिक दृष्टी से समय उपयुक्त है।

: आज का 06 May 2021 वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
व्यापार विस्तार की योजना आज सफल हो सकती है। वहीं यदि किसी से कोई वादा किया है तो आज उसे पूरा करने का दिन है। विवाद हो सकते हैं। वाहन का प्रयोग सावधनी से करें।

: आज का 06 May 2021 मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
यात्रा के योग के बीच कार्यस्थल पर मन मुटाव की स्थिति निर्मित होगी। जरूरी कार्य आज भी अधूरे रह सकते हैं। नुकसान की संभावना है। जीवन साथी के स्वास्थ की चिंता रहेगी।

: आज का 06 May 2021 कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
किसी पुराने मित्र से भेंट की संभावना है। लोह व्यपार से जुड़े जातक आज अच्छा लाभ कमा सकते हैं।मनोरंजन के साधनों को क्रय करेंगे। ध्यान रहे परिवार को आप की जरूरत है।

Read more - बृहस्पतिवार के उपाय: घर में सुख समृद्धि के लिए - गुरुवार को ये करें काम

https://www.patrika.com/dharma-karma/how-to-please-lord-vishnu-and-devguru-brahaspati-6657791/

: आज का 06 May 2021 सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
समय अनुकूल है। लेकिन अपने अधिकारों का गलत उपयोग न करें। कई दिनों से रुकी मुलाकात आज संभव है। माता पिता के साथ समय व्यतीत होगा।

: आज का 06 May 2021 कन्या राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
दिन मिश्रित फलदायी रहेगा। सुचारू रूप से चल रहे कार्यों में आज अवरोध आ सकते हैं। कई दिनों से जिस व्यक्ति की तलाश थी वो आज मिल सकता है।

: आज का 06 May 2021 तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
व्यवसायिक उन्नति के योग बन रहे हैं। नई तकनीक के उपयोग से व्यपार और उन्नत हो सकता है। मकान खरदीने का मन बना चुके हैं, तो वह जल्द पूरा होगा। किसी मित्र के सहयोग से लम्बित कार्य पूर्ण होंगे।

: आज का 06 May 2021 वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
अपने व्यवहार में आपको अत्यधिक परिवर्तन लाने की जरूरत है। समय रहते संभल जाना ही आप के लिए बेहतर रहेगा। अपनी जिम्मेदारी को समझें और समझदारी से कार्य करें।

: आज का 06 May 2021 धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज मन प्रसन्न रहेगा, योग्यता के अनुसार बेहतर प्रस्ताव प्राप्त होगे। किसी भी नए कार्य को करने के पहले उसकी योजना बनाएं। शारीरिक पीड़ा के चलते परेशान रहेंगे।

Read more - गुरुवार को ऐसे प्रसन्न करें भगवान विष्णु, मिलेगी हर ओर सफलता

https://www.patrika.com/dharma-karma/thursday-the-day-of-lord-vishnu-and-maa-saraswati-6026470/

: आज का 06 May 2021 मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
अनाज व्यापारियों के लिए समय श्रेष्ठ है। सामाजिक पुछ परख बढेगी। न्यायालयीन कार्यों में व्यस्त रहेंगे। विवाह की चिंता के चलते पारिवारिक वातावरण प्रभावित होगा।

: आज का 06 May 2021 कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन नए अवसरों को जन्म दे रहा है। इनका भरपूर लाभ लें। आप के सामने मार्ग बहुत हैं अब अपने विवेक से तय आप को करना है। भावनात्मक संबंधों में अनुकूलता रहेगी। धार्मिक स्थलों का भ्रमण हो सकेगा।

: आज का 06 May 2021 मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
समय रहते जरूरी कार्य कर लें, लाभ होगा। अपने अधिकारियों से विवाद की स्थिति निर्मित होगी। उचित होगा अपने क्रोध को शांत रखें। खर्च की अधिकता रहेगी। सन्तान के भविष्य की चिंता रहेगी। संत दर्शन संभव।

Read more - Indian Jyotish: कोरोना को लेकर नया धमाका- ज्योतिष गणनाओं में सामने आई ये नई बात...

Read more - Buddha poornima 2021: वैशाख पूर्णिमा का व्रत बनाता है सर्वसुख सम्पन्न और ऐश्वर्यशाली!

Read more - वरुथिनी एकादशी (वैशाख कृष्ण एकादशी) : 07 मई शुक्रवार को करे भगवान विष्णु के वराह अवतार की पूजा,सुख-सौभाग्य में होगी वृद्धि



Source Aaj Ka Rashifal - Horoscope Today 06 May 2021: तुला के लिए उन्नति और धनु व मकर के लिए नए अवसर के योग, जानें कैसे रहेगा आपका गुरुवार?
https://ift.tt/3vIdeVj

Post a Comment

0 Comments