ads

हरभजन सिंह ने मरीज के लिए लगाई रेमडेसिविर इंजेक्शन की मदद की गुहार, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने की मदद

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में कहर बरपाया हुआ है। देश में रोजाना लाखों नए लोग संक्रमित हो रहे हैं। वहीं हजारों लोग कोरोना वायरस के चलते काल का ग्रास बन रहे हैं। साथ ही लोग मेडिकल सुविधाओं और जरूरी दवाओं के लिए भी संघर्ष रहे हैं। कई मरीजों के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन की तलाश है, लेकिन यह इंजेक्शन बहुत मुश्किल से मिल रहा है। हालांकि इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो संकट की इस घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं। इनमें बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी हैं। हाल ही सोनू सूद ने क्रिकेटर सुरेश रैना की मदद की। अब उन्होंने क्रिकेटर हरभजन सिंह भी मदद की। दरअसल हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक रोगी के लिए रेमडेसिवीर इंजेक्शन के लिए मदद मांगी थी।

हरभजन ने ट्विटर पर मांगी थी मदद
दरअसल, हरभजन सिंह ने ट्विटर कोरोना के एक मरीज के लिए ट्विटर पर मदद मांगी थी। उन्होंने ये सहायता कर्नाटक में एक मरीज के लिए मांगी थी। हरभजन ने ट्वीट करते हुए बताया कि मरीज की हालत गंभीर थी और उसे हर हालत में रेमडेसिविर इंजेक्शन चाहिए था। ऐसे में हरभजन ने मदद की गुहार लगाते हुए लिखा कि 1 रेमडेसिविर इंजेक्शन की जरूरत है। अस्पताल का नाम बसप्पा है और ये कर्नाटक में स्थित है।

यह भी पढ़ें— हरभजन सिंह पुणे में शुरू कर रहे मोबाइल कोविड टेस्ट लैब, फ्री में होगा कुछ लोगों का टेस्ट

sonu_sood.png

सोनू सूद ने दिया रिप्लाई
हरभजन सिंह का यह ट्वीट ट्रेंड करने लगा और कई लोग रेमडेसिवीर इंजेक्शन की तलाश में जुट गए। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए इंजेक्शन न मिलने की आशंका भी जताई। वहीं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हरभजन के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए इंजेक्शन की व्यवस्था करने की बात कही। सोनू सूद ने लिखा, 'भज्जी, डिलीवर हो जाएगा।' बता दें सोनू सूद ने कोरोना की पहली लहर में भी लोगों की काफी मदद की थी और अब भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: क्वॉरंटीन पीरियड पूरा होने पर हरभजन सिंह ने भंगड़ा कर मनाई खुशी, देखें वीडियो

सुरेश रैना की भी मदद की थी
बता दें कि इससे पहले सोनू सूद ने क्रिकेटर सुरेश रैना की भी मदद की थी। 6 मई को सुरेश रैना ने अपनी एक रिश्तेदार के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यव्स्था करने की अपील की थी। दरअसल, सुरेश रैना की रिश्तेदार मेरठ के अस्पताल में भर्ती थीं और उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी। ऐसे में सोनू सूद ने सुरेश रैना के इस रिश्तेदार की मदद की थी। सोनू सूद ने सुरेश रैना को जवाब देते हुए लिखा था कि सिलेंडर 10 मिनट में पहुंच जाएगा।



Source हरभजन सिंह ने मरीज के लिए लगाई रेमडेसिविर इंजेक्शन की मदद की गुहार, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने की मदद
https://ift.tt/2RiTpFs

Post a Comment

0 Comments