ads

शुभमन गिल ने किया खुलासा: वीडियो गेम फीफा में हमेशा हार जाते हैं विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया क खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के शुभमन गिल इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम में शामिल हैं। बता दें कि इंग्लैंड में टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिन का फाइनल खेलना है। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी होगी। शुभमन गिल को भारतीय क्रिकेट का चमकता सितारा कहा जा रहा है। वहीं शुभमन गिल के लिए यह इंग्लैंड दौरा और सीरीज काफी अहम साबित हो सकती है। हालांकि शुभगन गिल फिलहाल खराब फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही में शुभमन गिल ने एक इंटरव्यू में विराट कोहली को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि विराट उनसे एक चीज में हमेशा हार जाते हैं।

विराट को सिखाना चाहते हैं ये गेम
शुभमन गिल ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में बताया कि वे विराट कोहली को वीडियो गेम में फीफा सिखना चाहते हैं। साथ ही गिल ने यह भी बताया कि विराट कोहली उनसे फीफा में हमेशा हार जाते हैं। इंटरव्यू में शुभगन गिल से पूछा गया कि वो कौन सी चीज है जो वे विराट कोहली को सिखाना चाहते हैं। इसके जवाब में गिल ने कहा कि वे विराट को सिर्फ एक चीज सिखाना चाहते हैं और वह है फीफा वीडियो गेम। बता दें विराट कोहली को वीडियो गेम का काफी शौक है, वो अक्सर खाली समय में वीडियो गेम खेलते हैं।

यह भी पढ़ें— भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल को भी तोहफे में मिल गई नई थार, फोेटो शेयर आनंद महिंद्रा को कहा शुक्रिया

shubhman_gill_.png

विराट कोहली से होती है तुलना
बता दें कि शुभमन गिल ने पिछले वर्ष ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्‍ट डेब्‍यू किया था। पहली पारी में शुभमन गिल कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। बाद में नाबाद 35, 45, 50 और 91 रन की पारियां खेली। वहीं आक्रामक शॉट्स खेलने की क्षमता के कारण शुभमन की तुलना विराट कोहली से की जाती है। गिल का कहना है कि उन्होंने कई मौकों पर विराट कोहली से कई चीजें सीखीं हैं।

यह भी पढ़ें— विराट कोहली ने बेटी वामिका को लेकर की बात, बताया- तीन महीने में उनके जीवन में क्या-क्या बदल गया

कुछ समय से खराब फॉर्म में है शुभमन गिल
बता दें शुभमन गिल पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा। वहीं आईपीएल 2021 में भी शुभमन कोई कमाल नहीं दिखा पाए। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में शुभमन ने 7 पारियों में मात्र 119 रन बनाए थे। वहीं आईपीएल 2021 की बात करें तो शुभमन ने 7 मैचों में सिर्फ 132 रन ही बनाए।



Source शुभमन गिल ने किया खुलासा: वीडियो गेम फीफा में हमेशा हार जाते हैं विराट कोहली
https://ift.tt/3ffrkH7

Post a Comment

0 Comments