ads

जसप्रीत बुमराह ने खास अंदाज में किया पत्नी संजना को बर्थडे विश, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखा ऐसा मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने गुरुवार को अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर जसप्रीत बुमराह उनके साथ थे। बुमराह ने बड़े ही खास अंदाज मेें पत्नी संजना को बर्थडे विश किया। बुमराह ने सोशल मीडिया पर संजना के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की और उसके साथ एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा। बुमराह के फैंस इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और संजना को बर्थडे विश भी कर रहे हैं। बता दें कि संजना पेशे से टीवी एंकर हैं।

शादी के बाद पहला बर्थडे
बता दें कि संजना का शादी के बाद यह पहला बर्थडे है इसलिए जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन के लिए यह दिन खास है। इस मौके पर जसप्रीत बुमराह ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें संजना, बुमराह को किस करते नजर आ रही हैं। तस्वीर ब्लैक एंड वाइट है। ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए बुमराह ने एक खास संदेश भी लिखा। इसमें उन्होंने लिखा कि उस इंसान को बधाई, जो हर रोज मेरा दिल जीतता है। तुम मेरी हो, मैं तुमसे प्यार करता हूं।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 बीच में ही स्थगित होने से BCCI को हो सकता है 2000 करोड़ रुपए से भी अधिक का नुकसान

आईपीएल में व्यस्त थे दोनों
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में व्यस्त चल रहे थे। बता दें कि जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे थे। वहीं संजना आईपीएल के शोज होस्ट कर रही थीं। ऐसे में बुमराह और संजना कुछ दिनों से अलग—अलग थे। हालांकि टूर्नामेंट बीच में ही स्थगित होने से बुमराह पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए उनके पास पहुंच गए। रात के 12 बजे दोनों ने इस खास मौके को सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीर संजना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 स्थगित होने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने बताया कैसे उन्होंने नेगेटिविटी को खुद से दूर किया

15 मार्च को हुई थी शादी
बता दें कि जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी इसी वर्ष 15 मार्च को हुई थी। दोनों ने गोवा के एक रिसॉर्ट में सात फेरे लिए। शादी की सेरेमनी में बुमराह और संजना के रिश्तेदार और करीबी दोस्तों ने ही शिरकत की थी। शादी की वजह से बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाए थे। इसके बाद वह टी20 और वनडे सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे। वहीं आईपीएल 2021 की बात करें तो बुमराह ने मुंबई इंडियंस की तरफ से सात मुकाबले खेले और इनमें उन्होंने 32 की औसत से छह विकेट चटकाए।



Source जसप्रीत बुमराह ने खास अंदाज में किया पत्नी संजना को बर्थडे विश, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखा ऐसा मैसेज
https://ift.tt/3f0TJ3t

Post a Comment

0 Comments