ads

सिराज का छलका दर्द, बोले-'बुरे वक्त में विराट भैया ने मेरा साथ दिया, मैं उस समय टूट चुका था'

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल टेस्ट और वनडे में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने हाल ही अपनी आप बीती बताई। दरअसल, मोहम्मद सिराज पिछले साल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में थे और इसी दौरान के पिता का निधन हो गया था। पिता के निधन की खबर सुनकर सिराज होटल के में बिलख पड़े थे तो उस समय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सहित अन्य खिलाड़ियों ने उनका ढाढ़स बंधाया था। अब सिराज ने एक बार फिर अपने बुरे समय को याद किया है।

यह भी पढ़ें— सचिन तेंदुलकर के बारे में ऐसी 5 बातें जो कम लोग ही जानते हैं

विराट को देता हूं अपने कॅरियर का श्रेय
आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेले सिराज ने हाल ही एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने जब ऑस्ट्रेलिया ट्यूर के दौरान अपने पिता को खो दिया था तो मैं टूट गया था। उस बुरे वक्त में मुझे होश नहीं था। यह विराट भैया ही थे जिन्होंने उस बुरे वक्त में मेरा हौंसला बढ़ाया और मुझे यह सब सहने की ताकत दी। विराट हमेशा कहते हैं कि तुम्हारे अंदर क्षमता है। तुम किसी भी विकेट पर किसी भी बल्लेबाज के सामने खेल सकते हो।

कहा था मैं तुम्हारे साथ हूं
सिराज ने बताया कि जब मैंरे पिता का निधन हुआ था तो मैं होटल के कमरे में रो रहा था। उस वक्त विराट भैया मेरे कमरे में आए और मुझे कस के गले लगाया और कहा कि मैं तुम्हारे साथ हूं, चिंता मत करो।

यॉर्कर किंग बनकर उभरे सिराज
सिराज ने अभी अभी भारतीय टीम के लिए खेलना खुरू किया है, लेकिन आईपीएल 2021 में वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलते हुए एक बेहतरीन यॉर्कर किंग बनकर उभरे हैं। वह खासकर पावरप्ले और डेप्थ ओवर में यॉर्कर कराने के लिए पहचाने जाने लगे हैं। इस सीजन में अब तक सिराज का बहुत अच्छा प्रदर्शन रहा है। उन्होंने शानदार इकोनॉमी रेट से 7 मैचों में 6 विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें— अब और अधिक एनर्जी एफिशियंट हुए सचिन तेंदुलकर के पसंदीदा फैंस

इंग्लैंड दौर में भारतीय टीम हैं शाामिल
इंग्लैंड दौरे की भारतीय टीम में भी मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया गया है। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में धाकड़ प्रदर्शन किया था। इंग्लैंड दौरे पर भी उनसे उम्मीदें रहेगी।



Source सिराज का छलका दर्द, बोले-'बुरे वक्त में विराट भैया ने मेरा साथ दिया, मैं उस समय टूट चुका था'
https://ift.tt/33wEaeG

Post a Comment

0 Comments