ads

कोरोना संक्रमित हुए युजवेंद्र चहल के पिता, अस्पताल में भर्ती, धनश्री ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेन्द्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। धनश्री और युजवेंद्र सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं। फैंस भी उनके वीडियोज और फोटोज को पसंद करते हैं। हालांकि धनश्री और युजवेंद्र इन दिनों बेहद मुश्किल हालातों से गुजर रहे हैं। हाल ही धनश्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बारे में खुलासा करते हुए बताया कि इन दिनों उनका परिवार मुश्किल हालातों से गुजर रहा है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए धनश्री ने अपना दुख फैंस के साथ शेयर किया। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से धनश्री सोशल मीडिया से दूर थी। उन्होंने फैंस को इंस्टाग्राम स्टोरी में इसका कारण भी बताया।

धनश्री की मां और भाई हुए कोरोना संक्रमित
धनश्री वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि यह समय उनके लिए काफी मुश्किल और इमोशनल है। उन्होंने बताया कि पहले उनकी मां और भाई कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उस दौरान धनश्री, युजवेन्द्र चहल के साथ आईपीएल के बायो बबल में थीं। धनश्री का कहना है कि वह उस वक्त काफी लाचार महसूस कर रही थीं क्योंकि वह चाहकर भी अपने परिवार के लिए कुछ नहीं कर सकती थीं। उनका कहना है कि संकट की इस घड़ी में परिवार से दूर रहना काफी मुश्किल होता है। हालांकि अब उनकी मां और भाई कोरोना को हराकर ठीक हो गए हैं।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 : RCB की और से युजवेंद्र ने खेले 100 मैच, लिखा इमोशनल मैसेज, याद किए वो 3 साल

dhanshree.png

युजवेंद्र चहल के माता-पिता भी आए कोरोना की चपेट में
साथ ही धनश्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि उन्होंने अपनी आंटी को खो दिया और अब उनके सास—ससुर यानि युजवेंद्र चहल के माता—पिता भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। धनश्री ने बताया कि युजवेंद्र के माता—पिता को कोरोना के गंभीर लक्षण हैं। युजवेन्द्र के पिता फिलहाल अस्पताल में एडमिट हैं और मां का घर में ही इलाज चल रहा है। धनश्री ने बताया कि वह अस्पताल में काफी भयानक हालात का सामना कर रही हैं। हालांकि धनश्री अस्पताल में सावधानी बरत रही हैं। साथ ही धनश्री ने फैंस से घर में ही रहने और अपने परिवार का ध्यान रखने की अपील की है।

यह भी देखें— क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी का वीडियो हुआ वायरल

कोरियोग्राफर हैं धनश्री
बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री चर्चित कपल हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहत हैं। बता दें कि इन दोनों ने पिछले साल दिसंबर 2020 में शादी की थी। वहीं धनश्री की बात करें तो वह कोरियोग्राफर हैं और उनका खुद को एक यूट्यूब चैनल भी है। धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट कर अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करती हैं। बता दें कि उनके डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आते हैं। इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है।



Source कोरोना संक्रमित हुए युजवेंद्र चहल के पिता, अस्पताल में भर्ती, धनश्री ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
https://ift.tt/3bnC7Oh

Post a Comment

0 Comments