ads

टीम इंडिया को बड़ी राहत, इंग्लैंड दौरे से पहले इस भारतीय क्रिकेटर ने दी कोरोना को मात

 

नई दिल्ली। इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। इससे कप्तान विराट कोहली को बड़ी राहत मिल सकती है। दरअसल, IPL 2021 के दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा (wridhiman saha) कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जो 14 दिन तक कोरोना से लड़ाई लड़ने के बाद स्वस्थ्य हो गए हैं। खबर है कि अब टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे।

यह भी पढ़ें—सचिन तेंदुलकर का छलका दर्द, बोले-'10-12 साल टेंशन में गुजारे, रात को सो भी नहीं पाता था'

न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फानइल मुकाबला
बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिन का फाइनल मुकाबला खेलेंगे। इसके लिए टीम इंडिया इंग्लैंड के रवाना होगी। 18 से 22 जून के बीच भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इसके बाद टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।

यह भी पढ़ें—धनश्री वर्मा के बाद मुश्किल दौर से गुजर रहे युजवेंद्र चहल का छलका दर्द, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

साहा को आईपीएल-14 के दौरान हुआ था कोरोना
ऋद्धिमान साहा को इंडियन प्रीमियर लीग-14 के दौरान कोरोना हुआ था। वह 4 मई को पॉजिटिव पाए गए थे। आईपीएल के स्‍थगित होने से पहले वह आइसोलेट हो गए थे। साहा की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के मैच को टाल दिया गया था और पूरी टीम को क्‍वारनटीन कर दिया गया था। साहा धीरे-धीरे रिकवरी कर रहे थे। उनके आइसोलेशन को बढ़ा दिया गया था। ऋद्धिमान साहा जब कोरोना से संक्रमित हुए थे, तब उन्होंने कहा था कि वह और उनका परिवार डरा हुआ था। हालांकि मेडिकल स्टाफ ने साहा का ख्याल रखा और अब वह ठीक हो चुके हैं।



Source टीम इंडिया को बड़ी राहत, इंग्लैंड दौरे से पहले इस भारतीय क्रिकेटर ने दी कोरोना को मात
https://ift.tt/3eWd72R

Post a Comment

0 Comments