ads

शोएब मलिक के साथ सानिया मिर्जा ने दुबई में ऐसे सेलिब्रेट की ईद, तस्वीरों में देखें रोमांटिक अंदाज

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से शादी रचाने वाली भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दुबई में हैं। सानिया और शोएब ने फैन्स को ईद उल फितर की बधाई दी। इसी के साथ ईद (EID) के मौके पर सानिया ने अपने बेटे और पति के साथ ईद मनाते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह हरे रंग के सलवार सूट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनका बेटा इजहान मिर्जा भी अपनी मम्मी के कलर का कुर्ता और सफेद पायजामे में नजर आ रहा है। बात करें शोएब मलिक की तो वह क्रीम कलर के कुर्ते और पायजामे में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें—Ben Stokes ने किया साफ मना, राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेलेंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच

 

sania_mirza-2.jpg

बीच किनारे सेलिब्रेट की ईद
सानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शोएब के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें यह कपल खुशी-खुशी अलग-अलग अलग से फोटोशूट कराता नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को देखकर यह लगता है कि यह कपल किसी बीच के किनारे ईद सेलिब्रेट कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सानिया और शोएब इन दिनों अपने दुबई वाले घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा ने बॉर्डर की बेड़िया तोड़ते हुए 12 अप्रैल, 2010 को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी रचाई थी।

 

sania_mirza-1.jpgsania_mirza-3.jpg

लंबे समय से कोर्ट से दूर हैं सानिया मिर्जा
30 अक्टूबर, 2018 को सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया था। सानिया और शोएब ने अपने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा। सानिया पिछले कुछ समय से टेनिस कोर्ट से दूर हैं। पिछले कुछ समय से वह दुबई में ही हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बेटे के जन्म के बाद सानिया का वजन काफी बढ़ गया था, उन्होंने इसके बाद अपनी फिटनेस पर काफी काम किया और टेनिस कोर्ट पर वापसी भी की।

यह भी पढ़ें— 24 साल के बल्लेबाज की नेट सेशन के दौरान अचानक हुई मौत से सदमे में क्रिकेट जगत

sania_mirza-4.jpg

पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे हैं शोएब मलिक
शोएब मलिक की बात करें तो उन्होंने सितंबर, 2020 में अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। शोएब ने पाकिस्तान की ओर से कुल 35 टेस्ट, 287 वनडे इंटरनेशनल और 116 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं।



Source शोएब मलिक के साथ सानिया मिर्जा ने दुबई में ऐसे सेलिब्रेट की ईद, तस्वीरों में देखें रोमांटिक अंदाज
https://ift.tt/3eLa4dR

Post a Comment

0 Comments