ads

प्रसिद्ध कृष्णा भी हुए कोरोना संक्रमित, बीसीसीआई को उम्मीद इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले हो जाएंगे ठीक

आईपीएल में खेल रहे कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अब कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और बेंगलुरु स्थित अपने घर में पृथकवास पर है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने शनिवार को यह जानकारी दी। बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा को इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टेस्ट टीम में स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर रखा गया है। वहीं प्रसिद्ध कृष्णा इस खतरनाक वायरस के चपेट में आने वाले केकेआर के चौथे खिलाड़ी है।

अभ्यास सत्र के दौरान संक्रमित हुए कृष्णा
रिपोर्ट के अनुसार, प्रसिद्ध कोविड-19 पॉजिटिव है और फिलहाल बेंगलुरु स्थित अपने घर में क्वारंटीन हैं। बता दें कि इससे पहले केकेआर के वरुण चक्रवर्ती, संदीप वारियर और टिम सीफर्ट भी जांच में पॉजिटिव मिले है। बताया जा रहा है कि प्रसिद्ध कृष्णा और वारियर एक अभ्यास सत्र के दौरान चक्रवर्ती से इस वायरस से संक्रमित हुए। बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा और चक्रवर्ती अच्छे दोस्त है।

यह भी पढ़ें— गुजरात के क्रिकेटर अर्जन ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, 46 साल में टीम इंडिया में शामिल होने वाले पहले पारसी क्रिकेटर

इंग्लैंड दौरे पर जा सकते हैं कृष्णा
रिपोर्ट के अनुसार, भारत के सभी खिलाड़ियों ने आईपीएल स्थगित होने के बाद बायो-बबल (जैव सुरक्षित) छोड़ दिया था। बेंगलुरु पहुंचने पर ये खिलाड़ी पॉजिटिव मिले। वहीं बीसीसीआई को उम्मीद है कि ब्रिटेन रवाना होने से पहले 25 मई को टीम के बायो-बबल में प्रवेश करने तक कृष्णा इस बीमारी से उबर जाएंगे।

यह भी पढ़ें— टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज ने बताया विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में क्या है अंतर

चेन्नई में ही ईलाज कराएंगे टिम सीफर्ट
वहीं न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट भी जांच में पॉजिटिव आने के बाद अहमदाबाद में क्वारंटीन हैं। बताया जा रहा है टिम चेन्नई में निजी अस्पताल में कोरोना का उपचार कराएंगे। सीफर्ट का रवानगी से पहले दोनों आरटीपीसीआर पॉजिटिव आया है। हालांकि टिम में कोरोना के के मामलू लक्षण पाए गए हैं। बता दें कि बायो-बबल में कई खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटव होने के बाद आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था।



Source प्रसिद्ध कृष्णा भी हुए कोरोना संक्रमित, बीसीसीआई को उम्मीद इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले हो जाएंगे ठीक
https://ift.tt/3uy1ftj

Post a Comment

0 Comments