ads

महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर ने एक शब्द में की कोहली, धोनी और रोहित शर्मा की तारीफ

भारतीय क्रिकेटर्स ने अपनी प्रतिभा के दम पर क्रिकेट के खेल को इंटरनेशनल लेवल पहचाई दिलाई है। इंडियन क्रिकेट में कई ऐसे दिग्गज क्रिकेटर्स हैं, जिन्हें लोग अपना आदर्श मानते हैं। इन दिनों की बात करें तो महेन्द्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी ऐसे हैं,जिन्हें लोग अपना रोल मॉडल मानते हैं। कई साथी खिलाड़ी भी इन्हें अपना आदर्श मानते हैं। इस बीच महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर ने इन तीनों खिलाड़ियों के लिए खास शब्दों का इस्तेमाल किया। भारतीय महिला क्रिकेट टीम को जल्द ही इंग्लैंड दौरे पर जाना है।

हरमनप्रीत कौर ने दिया फैंस के सवालों का जवाब
इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों मुंबई में है। टीम मुंबई में अपना 14 दिनों का क्वारंटीन पीरियड पूरा रही है। क्वारंटाइन पीरियड के दौरान भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर ने अपने फैंस के साथ बात की और उनके सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान एक प्रशंसक ने हरमनप्रीत से विराट कोहली, महेन्द्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा को एक शब्द में बयां करने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें— धोनी के टिप्स से मिली महिला क्रिकेटर इंद्राणी को सफलता, अब इंग्लैंड दौरे पर आजमाएंगी उनके टिप्स

dhoni_kohli_and_rohit_sharma_.png

हरमनप्रीत ने किया इन शब्दों का इस्तेमाल
जब हरमनप्रीत से ऐसा करने के लिए कहा गया तो हरमनप्रीत ने भारती पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए 'एनर्जी' शब्द का इस्तेमाल किया। वहीं लिमिटेड ओवर क्रिकेट मेंं टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के लिए उन्होंने 'गिफ्टेड' शब्द का इस्तेमाल किया। इसके अलावा हरमनप्रीत ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 'लीजेंड' बताया। धोनी टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों से एक हैं। उन्होंने बतौर कप्तान और विकेटकीपर टीम के लिए कई उपलब्धियां हासिल की हैं।

यह भी पढ़ें— भारतीय महिला क्रिकेट टीम के नए मुख्य कोच रमेश पोवार पर कभी मिताली राज ने लगाए थे कॅरियर बर्बाद करने के आरोप

नई टेस्ट जर्सी की फोटो भी की शेयर
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हाल ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की नई जर्सी की फोटो शेयर की। वहीं हरमनप्रीत ने भी नई टेस्ट जर्सी के साथ सोशल मीडिया पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की। हरमनप्रीत कौर की जर्सी के पीछे 7 नंबर छपा है। हरमनप्रीत कौर अब तक भारत के लिए 2 टेस्ट मैच खेल चुकी हैं। भारतीय महिला क्रिेकेट टीम को इंग्लैंड दौरे के दौरान ब्रिस्टल में टेस्ट मैच खेलना है। हालांकि टीम को साउथम्पटन में कड़े आइसोलेशन में रहना होगा।



Source महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर ने एक शब्द में की कोहली, धोनी और रोहित शर्मा की तारीफ
https://ift.tt/3fzZLd8

Post a Comment

0 Comments