ads

टीम इंडिया को बड़ा झटका, इंग्लैंड दौरे से पहले इस खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना से हुआ मां का​ निधन

नई दिल्ली। भारत में लगातार को कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इससे पहले क्रिकेट जगत भी अछुता नहीं है। कोरोना के चलते आर पी सिंह, पीयूष चावला, चेतन सकारिया और महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति सहित कई खिलाड़ी अपने परिवार के सदस्य को खो चुके हैं। अब महिला क्रिकेट टीम की युवा खिलाड़ी प्रिया पूनिया (Priya Punia) की मां का निधन हो गया है। प्रिया की मां ने मंगलवार को अंतिम सांस ली।

यह भी पढ़ें—धनश्री वर्मा के बाद मुश्किल दौर से गुजर रहे युजवेंद्र चहल का छलका दर्द, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

इसलिए मजबूत रहने को कहती थीं आप
प्रिया पूनिया (priya punia) ने इसकी जानकारी देते हुए सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी। उन्होंने लिखा,'मुझे आज महसूस हुआ कि आप हमेशा मुझे मजबूत बनने के लिए क्यों कहती थीं। ताकि एक दिन मुझे आपको खोने के दुख को झेलने के लिए हिम्मत चाहिए होगी। चाहे आप कितनी भी दूर चली जाए, लेकिन मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ रहोंगी और मुझे तुम हमेशा यादा आओगी। आप मुझे रास्ता दिखाती रहोगी। हमेशा प्यार। जीवन में कुछ सच कबूल करने बहुत मुश्किल होते हैं। आपकी यादें कभी नहीं भूलाई जाएंगी। शांति से रहना मां।'

यहां देखें प्रिया पूनिया की इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट

कोरोना से बचाव की अपील की
प्रिया ने साथ ही लिखा कि प्लीज इस बुरे समय में नियमों का पालन जरूर करे और बचाव के सारे उपाय अपनाइए। यह काफी खतरनाक वायरस है। मास्क पहनिए, सोशल डिस्टेंसिंग रखिए और सुरक्षित रहिए।


यह भी पढ़ें—सचिन तेंदुलकर का छलका दर्द, बोले-'10-12 साल टेंशन में गुजारे, रात को सो भी नहीं पाता था'

pirya_punia.jpg

अगले महीने इंग्लैंड का दौरा करेंगी प्रिया
प्रिया पूनिया अगले महीने महिला क्रिकेट टीम के साथ इंग्लैंड दौर पर जाएंगी। वह भारतीय टेस्ट और वनडे टीम की सदस्य हैं। प्रिया ने 2019 में भारत के और से न्यूजीलैंड खिलाफ डेब्यू किया था। प्रिया राजस्थान की रहने वाली हैं और उनका जन्म चूरू में हुआ था।



Source टीम इंडिया को बड़ा झटका, इंग्लैंड दौरे से पहले इस खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना से हुआ मां का​ निधन
https://ift.tt/3orl4Ab

Post a Comment

0 Comments