ads

PSL: सफराज अहमद सहित 11 पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नहीं मिली अबूधाबी जाने की अनुमति

 

नई दिल्ली। आईपीएल की तरह ही पाकिस्तान सुपर लीग को खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्थगित कर दिया गया था। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीएसएल—6 को अगले महीेने से दोबारा शुरू करवा रहा है। उस समय केवल 14 ही मैच खेले गए थे। रविवार को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद सहित 11 खिलाड़ियों को अबूधाबी के लिए कमर्शियल फ्लाइट में सवार होने की मंजूरी नहीं मिली।

यह भी पढ़ें— भारत को WTC Final तक पहुंचाने में ऋषभ पंत का सबसे अहम योगदान : सबा करीम

अगले महीने शुरू होगी पीएसएल-6
खबर है कि अबूधाबी में अगले महीने से पीएसएल-6 के शेष मैच खेले जाने हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इस साल मार्च में स्थगित होने बाद फिर से अबूधाबी में पीएसएल के शुरू होने से पहले लॉजिस्टिकल सहित कई मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है। इसमें वीजा हासिल करना भी शामिल है।

वापिस होटल लौटना पड़ा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार तड़के पीएसएल के लिए जा रहे 11 खिलाड़ियों और अधिकारियों को लाहौर और कराची से दोहा होते हुए अबूधाबी जा रही कर्मिशयल फ्लाइट में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गई। इसमें क्वेटा ग्लेडियर्स के कप्तान सरफराज अहमद भी शामिल हैं। खबर इनमें में से 5 लोगों को ही जाने की अनुमति दे गई थी। इसके अलावा सभी को होटल लौटना पड़ा, जहां वे 24 मई से क्वारंटीन में हैं।

यह भी पढ़ें— जब कोच के घर रात को साढ़े तीन बजे माफी मांगने पहुंच गए थे ऋषभ पंत, जानिए पूरा किस्सा

पहले चार्टर्ड प्लेन से जाने थे खिलाड़ी
रिपोर्ट के अनुसार, दोनों शहरों से 25 से ज्यादा लोगों को चार्टर्ड विमान से यूएई रवाना होना था। लेकिन बाद में पीसीसी ने खिलाड़ियों को कमर्शियल फ्लाइट से यूएई भेजने का फैसला किया। इससे क्वारंटीन प्रोटोकॉल असामान्य हो गया। गुरुवार को लगभग 250 खिलाड़ियों, अधिकारियों, पीसीबी कर्मचारियों और अधिकारिक प्रसारकों और उनके कर्मचारियों को लेकर दो चार्टर्ड विमान कराची और लाहौर से अबूधाबी पहुंचे।



Source PSL: सफराज अहमद सहित 11 पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नहीं मिली अबूधाबी जाने की अनुमति
https://ift.tt/3vClo1R

Post a Comment

0 Comments