ads

Saptahik Horoscope (10 मई से 16 मई 2021): वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (10 may to 16 may 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय वृश्चिक राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं...

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Vrishchik Saptahik Rashifal)
नये अवसरों के बीच उतार चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। इस सप्ताह समय का प्रबंधन और पूरी मेहनत से किए गए कार्य आपको मनचाही सफलता दिला सकते हैं। कोई नया प्रॉजेक्ट इस सप्ताह आपके लिए उन्नति के मार्ग प्रशस्त करेगा। आर्थिक धन वृद्धि के शुभ संयोग भी इस सप्ताह से बन रहे हैं। यात्राओं द्वारा भी अच्छे परिणाम सामने आएंगे।

इस सप्ताह आपको खुद को प्रेजेंट करना है, ऐसे में हो सकता है आपको मनमुताबिक सफलता न मिले, लेकिन इससे बिल्कुल भी परेशान न हों। स्वयं में धैर्य बना कर रखें और शत्रु पक्ष से बच कर रहें। वहीं सप्ताह के मध्य में किसी प्रभावी व्यक्ति की मदद से अटके हुए कार्य पूरे होंगे। जबकि सप्ताह के अंत में अपनी तबीयत का विशेष ख्याल रखें।

इस सप्ताह अपनी तबीयत का विशेष ख्याल रखें। आप अपने खान-पान को व्यवस्थित करने की कोशिश करें। आपमें से कुछ जातकों को जोड़ों में दर्द से संबंधित समस्या उत्पन्न हो सकती है।

प्रेम प्रसंग में मजबूती आएगी। इस समय परिजनों के साथ हंसी खुशी समय बिताने का अवसर प्राप्त होगा। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। आपके प्रयासों के चलते इस सप्ताह भी संबंधों में मधुरता रहेगी। आप जीवनसाथी के प्रति उदार बने रहेंगे, रिश्तेदारों के साथ मिलना-जुलना होगा।

उपाय: हनुमान जी की पूजा करें और उन्हें चौला चढ़ाएं।

लकी दिन: रविवार, सोमवार, बुधवार।



Source Saptahik Horoscope (10 मई से 16 मई 2021): वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह
https://ift.tt/3o6HmXY

Post a Comment

0 Comments