ads

Weekly Rashifal (24 मई से 30 मई 2021): वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (24 May to 30 May 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय वृषभ राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं...

वृषभ साप्ताहिक राशिफल (Vrishabh Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, लेकिन इस दौरान आपका मन इस सप्ताह आवश्यक कार्यों से भटक सकता है। ग्रहों के संकेतों की माने तो इस समय आप जो चाहेंगे, वैसे ही काम के अवसर आपको प्राप्त होंगे।

सप्ताह की शुरुआत में परिजनों या कार्यक्षेत्र में किसी से वादविवाद की संभावना के बीच आपको काम के प्रति जागरूक रहने की आवश्यकता रहेगी।

उचित रहेगा आप किसी बात को लेकर भावनात्मक न बनें। इसके साथ ही कॅरियर व कारोबार से जुड़े बड़े फैसलों में वरिष्ठ लोगों की सलाह अवश्य लें। इसके अलावा किसी भी कार्य को करते समय जल्दबाजी न करें।

सप्ताह के मध्य में अपने काम पर फोकस रखें और अपने काम को समय से पूरा करने की कोशिश करें, कठिन मेहनत आपको सफलता अवश्य दिलाएगी। ध्यान रहें इसी से आपका भविष्य तय होगा। इसके साथ ही इस समय भी ज्यादा इमोशनल होने से आपका कोई काम नहीं बनेगा। उचित होगा ईश्वर पर अपना विश्वास रखें। इसके अलावा वाहन अत्यंत सावधानी से चलाएं, अन्यथा चोट लगने की आशंका है।

जबकि सप्ताह के अंत में अनावश्यक चीजों पर धन खर्च होने से मन खिन्न रहेगा। इस कठिन समय में लव पार्टनर और जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। किसी प्रियजन की सेहत को लेकर मन चिंतित रहेगा। खुद के स्वास्थ्य के लिए भी हो सके तो खाली वक्त में योग या प्राणायाम जरूर करें।

लकी दिन : सोमवार

उपाय: शिवजी की आराधना करें और 'नम: शिवाय ऊं नम: शिवाय' का जाप करें।



Source Weekly Rashifal (24 मई से 30 मई 2021): वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह
https://ift.tt/3uaTTLu

Post a Comment

0 Comments