ads

WTC फाइनल और इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दोबोरा संक्रमित पाए गए ऋद्धिमान साहा

भारतीय टीम को अगले माह वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल और टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड के साथ दौरे पर जाना है। हालांकि इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा दोबारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि इससे पहले साहा 4 मई को आई कोविड रिपोर्ट में भी संक्रमित पाए गए थे। बता दें कि आईपीएल में ऋद्धिमान साहा सहित कुछ खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने के बाद टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। वहीं विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले साहा एक बार फिर से पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड दौरे पर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए साहा का चयन 20 सदस्यीय भारतीय टीम में हुआ है। ऐसे में अगर ऋऋिमान साहा 25 मई से पहले कोरोना नेगेटिव नहीं आए तो उनका इंग्लैंड दौरा खतरे में पड़ सकता है।

बायो बबल में प्रवेश के लिए नेगेटिव होना जरूरी
बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले भारतीय टीम के खिलाड़ियों को जल्द ही मुंबई में एकत्र होना होगा। यहां वे बायो बबल में प्रवेश करेंगे और इंग्लैंड रवाना होने से पहले एक सप्ताह के लिए मुंबई के होटल में ही क्वारंटीन रहेंगे। लेकिन बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया है कि बायो बबल में प्रवेश करने से पहले खिलाड़ियों का कोरोना नेगेटिव होना जरूरी है। हाल ही बीसीसीआई ने साफ कहा था कि जो भी खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे से पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया, वह खुद को इस दौरे से बाहर समझे। ऐसे में अगर ऋद्धिमान साहा को इस दौरे पर जाना है तो उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आना जरूरी है।

यह भी पढ़ें— WTC फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान, जानिए किसको मिली जगह और कौन हुआ बाहर

डर गया था परिवार
बता दें कि कोरोना संक्रमण से उबर रहे ऋद्धिमान साहा ने हाल ही बताया था कि उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद परिवार काफी डर गया था। साहा ने बताया था कि आईपीएल के दौरान जब उनकी तबीयत थोड़ी बिगड़ी और उन्होंने ठंड लगने और दर्द की शिकायत के बाद दो बार उनका कोरोना टेस्ट किया गया था, लेकिन दोनों बार रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। जब साहा को बुखार हुआ तो फिर से उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए। साहा ने हाल ही एक इंटरव्यू में बताया था कि संक्रमित होने के बाद उन्हें डर लगने लगा था। परिवार में भी सभी लोग चिंतित हो गए थे। हालांकि साहा ने परिवार वालों वीडियो कॉल कर इस बात का आश्वासन दिया था कि उनकी अच्छी देखभाल हो रही है।



Source WTC फाइनल और इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दोबोरा संक्रमित पाए गए ऋद्धिमान साहा
https://ift.tt/33FDTX5

Post a Comment

0 Comments