ads

अश्विन ने इस भारतीय बल्लेबाज को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले-'वो बूढ़ा होने के साथ संघर्ष कर रहा है'

 

नई दिल्ली। टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर 2 जून को रवाना होगी। इससे पहले टीम इंडिया के मुख्य स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने साथी खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान दिया है। वो भी उस खिलाड़ी को लेकर जिसके वर्ल्ड कप 2019 में चुने जाने पर खूब बवाल हुआ था। दरअसल, अश्विन ने तमिलनाडु टीम के अपने साथी खिलाड़ी विजय शंकर को लेकर कई बातें कहीं।

यह भी पढ़ें :भारत के इंग्लैंड दौरे पर एंडरसन के निशाने पर तेंदुलकर का रिकॉर्ड, महज 6 कदम हैं दूर

विजय शंकर एक अच्छे खिलाड़ी
अश्विन ने विजय शंकर की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी अच्छे और अनुभवी खिलाड़ी हैं। उन्होंने वर्ल्ड कप खेला है। उन्हें अपने कॅरियर में कई बार चोटों का सामना किया है और इस दर्द से मैं भलीभांति परीचित हूं। कई बार लोग चोटों को लेकर ज्यादा संवेदनशील नहीं होते। बेशक विजय शंकर संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन वो इससे उबरने का रास्‍ता तलाश लेंगे कि कैसे चोटों से दूर रहना है।

सीनियर्स को सही भूमिका देना चाहिए
अश्विन ने तमिलनाडु क्रिकेट की बात करते हुए कहा कि विजय शंकर अब 30 से 31 साल के हो गए हैं। ऐसे में वह बुढ़ापे की तरफ बढ़ रहे हैं तो उन्हें युवा खिलाड़ियों के बीच संतुलन बनाने के लिए सही भूमिका देनी चाहिए। क्योंकि जैसे—जैसे उम्र बढ़ती है चोटों को मैनेज करना उतना ही मुश्किल होता है। हमें विजय शंकर का अनुभव युवाओं में बांटने की तरफ देखना चाहिए। अगर हम युवाओं को ज्‍यादा मौके देने के लिए टीम में सही संतुलन स्‍थापित कर पाते हैं तो ये तमिलनाडु क्रिकेट के लिए अच्‍छा होगा। अश्विन के अनुसार, बी. इंद्रजीत, बी. अपराजित और विजय शंकर कई सालों से तमिलनाडु क्रिकेट के लिए रीढ़ की हड्डी रहे हैं।

यह भी पढ़ें :इंग्लैंड दौरे से पहले शमी ने बताया अपना रिटायरमेंट प्लान, बस पूरी करना चाहते हैं ये जिम्मेदारी

टीम इंडिया का पूरा ध्यान वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर
अश्विन ने कहा कि फिलहाल टीम इंडिया का पूरा ध्यान न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर है। यह मैच 18 जून से इंग्लैंड में खेला जाएगा। इसके बाद टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। वही आईपीएल 2021 के बाकी बचे 31 मैचों की रूपरेखा भी साफ हो गई है।



Source अश्विन ने इस भारतीय बल्लेबाज को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले-'वो बूढ़ा होने के साथ संघर्ष कर रहा है'
https://ift.tt/3c7YPur

Post a Comment

0 Comments