ads

रॉस टेलर ने कहा-काउंटी में ब्रॉड का सामना करने का अनुभव टेस्ट सीरीज में काम आएगा

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर का कहना है कि 2018 में काउंटी चैंपियनशिप में इंग्लैंड में खेलने का अनुभव, विशेषकर तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का सामना करने का अनुभव इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनके काम आएगा। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज बुधवार से शुरू होगी। टेलर ने कहा, 'मैं भाग्यशाली रहा कि मुझे 2018 में काउंटी के दौरान ब्रॉड के साथ खेलने का मौका मिला।"

ब्रॉड ने कई बार आउट किया
इंग्लैंड के खिलाफ 17 टेस्ट मैचों में ब्रॉड ने टेलर को 10 बार आउट किया है। इसमें से छह बार उन्होंने इंग्लैंड में टेलर का शिकार किया है। टेलर ने कहा,'ब्रॉड ने कई बार मुझे आउट किया है लेकिन वह एक अच्छे गेंदबाज हैं और उनके साथ जेम्स एंडरसन हैं तथा ड्यूक्स गेंद से इन गेंदबाजों का स्तर विश्व स्तरीय रहेगा।' कीवी टीम को कोरोना के कारण अभ्यास का ज्यादा मौका नहीं मिला और वह सिर्फ इंट्रा स्कावयड मैच ही खेल सकी।

यह भी पढ़ें— वर्ल्ड कप में बड़ा बदलाव, सुपर सिक्स फॉर्मेट के आधार पर खेला जाएगा, जानिए पूरी डिटेल

stuart_broad.png

तैयारी करने का ज्यादा मौका नहीं मिला
टेलर ने आखिरी बार जनवरी में टेस्ट मैच खेला था जबकि इंग्लैंड ने अंतिम बार इस साल मार्च में भारत के खिलाफ टेस्ट खेला था। टेलर ने कहा, 'जब मैं 2008 में पहले दौरे पर गया तो हमें चार या पांच अभ्यास मैच खेलने का मौका मिला था। लेकिन समय बदलने से आपको तैयारी करने का ज्यादा मौका नहीं मिला।"

यह भी पढ़ें— भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी शैफाली ने खेल में सुधार के लिए लिया पुरुषों के कैंप में हिस्सा

ब्रॉड को मिली नई जिम्मेदारी
इस बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को नई जिम्मेदारी मिली है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें टीम का उप-कप्तान बनाया गया है। चोट के कारण टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स सीरीज से बाहर हैं, इसलिए ब्रॉड टीम के उप-कप्तान बनाए गए हैं। दो मैचों की सीरीज 2 जून यानी बुधवार से शुरू हो रही है। इंग्लैंड इस सीजन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले की मेजबानी करेगा और फिर भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा, जिसकी शुरुआत 4 अगस्त से हो रही है।



Source रॉस टेलर ने कहा-काउंटी में ब्रॉड का सामना करने का अनुभव टेस्ट सीरीज में काम आएगा
https://ift.tt/2SKeYiK

Post a Comment

0 Comments