ads

टोक्यो ओलंपिक के लिए सानिया मिर्जा के साथ बनी अंकिता रैना की जोड़ी

भारत की सर्वोच्च रैंकिंग वाली महिला टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना टोक्यो ओलंपिक में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ जोड़ी बनाएंगी। इन दोनों की जोड़ी टोक्यो ओलंपिक के महिला डबल्स में खेलती नजर आएगी। अंकिता रैना ने एक ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की। इससे पहले, मिर्जा के साथ रैना की जोड़ी के बारे में अटकलें भी लगाई जा रही थी। वहीं सानिया मिर्जा बेटे के जन्म के बाद सर्किट में वापसी कर रही है। वहीं सानिया मिर्जा के साथ जोड़ी बनने के बाद अंकिता रैना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'बड़े सम्मान और गर्व के साथ, मैं आपको सूचित करती हूं कि मुझे महिला युगल वर्ग में ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है, सानिया मिर्जा की साझेदारी में।'

अंकिता का पहला ओलंपिक
इसके साथ ही अंकिता ने आगे लिखा,'इन सभी वर्षों में किए गए प्रयास और कड़ी मेहनत आपके अमूल्य समर्थन और प्रोत्साहन के साथ उपयोगी रहे है! मैं इस अवसर पर ओएनजीसी निगम के प्रति अपना आभार व्यक्त करती हूं।' साथ ही उन्होंने लिखा, 'मैं भारत को गौरवान्वित करने की पूरी कोशिश करूंगी।' अंकिता रैना के लिए यह पहला ओलंपिक होगा, लेकिन सानिया मिर्जा के लिए यह तीसरा मुकाबला होगा। सानिया मिर्जा ने इससे पहले बीजिंग ओलंपिक के लिए सुनीता राव, लंदन ओलंपिक के लिए रुशमी चक्रवर्ती और रियो ओलंपिक के लिए प्रथथाना थोम्बेरे के साथ साझेदारी कर चुकी हैं। हालांकि, रैना-मिर्जा की जोड़ी फेड कप (बिली जीन किंग कप) में एक साथ खेल चुकी है।

यह भी पढ़ेंं— सानिया मिर्जा ने किया खुलासा-13 साल पहले आ गई थी डिप्रेशन में, टूट गई थी पूरी तरह से

ankita_raina.png

सानिया ने शुरू की तैयारी
वहीं भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने टोक्यो ओलंपिक की तैयारियां शुरू कर दी है। सानिया मिर्जा पिछले कुछ महीनों से ओलंपिक की तैयारी कर रही हैं। हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह जिम में पसीना बहाती नजर आई थीं। टोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई से 8 अगस्त के बीच खेला जाना है।

यह भी पढ़ेंं— टेनिस स्टार नाओमी ओसाका ने कमाई में बनाया रिकॉर्ड, 12 महीने में कमाए 4 अरब रुपए

फ्रेंच ओपन में हिस्सा नहीं लिया
सानिया मिर्जा ने फ्रेंच ओपन में हिस्सा नहीं लिया। उन्हें 6 जून से डब्ल्यूटीए 250 के नॉटिंघम ओपन से ग्रास कोर्ट के सीजन की शुरुआत करनी थी, लेकिन वीजा मिलने में देरी के कारण वह टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाईं। अब सानिया 14 जून से बर्मिंघम ओपन में हिस्सा लेंगी। इसके बाद वह 20 जून से ईस्टबोर्न ओपन और 28 जून से विम्बलडन में भाग लेंगी। टोक्यो ओलपिंक की तैयारी में इन टूर्नामेंट्स से सानिया को फायदा मिलेगा।



Source टोक्यो ओलंपिक के लिए सानिया मिर्जा के साथ बनी अंकिता रैना की जोड़ी
https://ift.tt/3pyjb5v

Post a Comment

0 Comments