ads

धोनी से भी तेज निकला ये विकेटकीपर, पलक झपकते ही किया कमाल, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। भले ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी 39 वर्ष के हो गए हों, लेकिन आज भी वे मैदान पर वह चीते जैसे फुर्ती और बाज सी पैनी नजर रखते हैं। बल्लेबाज से अगर कुछ सकेंड की भी चूक हो जाती है तो धोनी उन्हें पैवेलियन भेजते देर नहीं लगाते। वे दुनिया के सबसे फुर्तिले और चालक विकेटकीपर्स में से एक हैं।

यह भी पढ़ें :भारत के इंग्लैंड दौरे पर एंडरसन के निशाने पर तेंदुलकर का रिकॉर्ड, महज 6 कदम हैं दूर

धोनी से भी तेज है ये विकेटकीपर
धोनी सा तेज विकेटकीपर फिलहाल विश्व में कोई नहीं है। लेकिन वारविकशायर (Warwickshire) के विकेटकीपर माइकल बर्गेस (Michael Burgess) ने नॉटिंघमशायर के खिलाफ मैच में गजब की विकेटकीपिंग की और फैन्स को हैरान कर दिया। इस मैच में उन्होंने धोनी से भी ज्यादा फुर्ती से स्टंप किया। यहां तक कि बल्लेबाज संभल नहीं पाया था।

यह भी पढ़ें :इंग्लैंड दौरे से पहले शमी ने बताया अपना रिटायरमेंट प्लान, बस पूरी करना चाहते हैं ये जिम्मेदारी

बल्लेबाज समझ भी नहीं पाया आखिर क्या हुआ
दरअसल हुआ यूं कि वारविकशायर काउंटी क्रिकेट के एक मैच में गेंदबाज ओजे हैनन—डाल्बी ने बल्लेबाज को गेंद लेग साइड की ओर फेंकी, जिसे बल्लेबाज खेलने में विफल रहा और गेंद विकेटकीपर बर्गेस के पास चली गई। गेंद को लेग साइड से पकड़कर विकेटकीपर ने बिजली की तेजी दिखाकर बल्लेबाज को स्टंप कर दिया। इस बीच बल्लेबाज अच्छे से संभल नहीं पाया था। बर्गेस द्वारा की गई तेज तर्रार स्टम्पिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल जब गेंद को बल्लेबाज ने मिस किया तो उसके पैर क्रीज के अंदर से हवा में उठ गए, ऐसे में तनिक मौका पाकर विकेटकीपर ने गेंद को पकड़कर स्टंप पर लगा दी और इस तरह से बल्लेबाज स्टंप आउट हो गया।



Source धोनी से भी तेज निकला ये विकेटकीपर, पलक झपकते ही किया कमाल, वीडियो वायरल
https://ift.tt/3wNvihl

Post a Comment

0 Comments