ads

Vrishchik Saptahik Rashifal (07 जून से 13 जून 2021): वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (07 June to 13 June) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय वृश्चिक राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं...

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Vrishchik Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह आप जिस एरियर के मिलने का इंतजार कर रहे थे, वो अब मिलने वाला है। यह सप्ताह आपके लिए प्रोफेशनल स्तर पर काफी अच्छा रहेगा, लेकिन लोगों का सहयोग मिलने में संदेह है। इसके अलावा इस दौरान कुछ गुप्त शत्रु आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं, अत: सतर्क रहें।

सप्ताह की शुरुआत में जॉब में नए लोगों को अपनी जगह बनाने के लिए कठिन मेहनत करनी पड़ सकती है। इस दौरान अपने लक्ष्य पर निगाहें बनाए रखें और अपनी योजना पर पूरा भरोसा रखें। दूसरों के बहकावे में आने से बचें और स्वयं के विवेक से कार्य करें।

सप्ताह के मध्य में कॅरिअर-कारोबार अथवा परिवार से जुड़े बड़े फैसलों को लेकर मन असमंजस में रहेगा। यकीन मानें कि आप सही दिशा में जा रहे हैं, लेकिन इस दौरान गुप्त शत्रुओं से बेहद सतर्क रहने की आवश्यकता है। वहीं जो लोग घर में किसी तरह के बदलाव की चाहत रखते हैं, वो अपने स्तर पर पहल कर सकते हैं।

सप्ताह के अंतिम पडाव में आर्थिक समस्याओं को दूर करने की दिशा में किए गये प्रयास काफी हद तक सफल होंगे। ऑफिस के काम से छोटा-सा ब्रेक लेने की संभावना बन रही है। आय के नये स्रोत बनेंगे। बाजार में फंसा हुआ पैसा निकल आने से राहत महसूस करेंगे। लेकिन थोक व्यापारियों के सामने कुछ चुनौतियां बनी रहेंगी।

उपाय: हर रोज शिवचालीसा का पाठ करें।

लकी दिन: सोमवार,मंगलवार,रविवार



Source Vrishchik Saptahik Rashifal (07 जून से 13 जून 2021): वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह
https://ift.tt/3xizlTl

Post a Comment

0 Comments