ads

Weekly Horoscope (14 जून से 20 जून 2021): कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

हर दिन आपके जीवन में कुछ न कुछ बदलाव जरूर लाता है, ऐसे में तकरीबन हर किसी को सुबह से ही चिंता हो जाती है कि जानें आज का दिन कैसा जाएगा? ऐसे ही हर नए सप्ताह को देखकर व्यक्ति ये सप्ताह मेरे लिए कैसा रहेगा के सवाल चिंतित हो जाता है। लेकिन इसके बावजूद भविष्य के प्रति आशांवित होते हुए पूरे सप्ताह हर दिन जैसे तैसे निकाल ही देता है।

ऐसे में ज्योतिष शास्त्र कई तरीकों से खास हो जाता है, कई लोगों का भी मानना है कि ज्योतिष शास्त्र हमें काफी हद तक ये बता देता है कि इस सप्ताह हमें किससे लाभ होगा व किससे हमें सतर्क रहना है।

ऐसे में यदि इन बातों को याद रखा जाए तो हम किस कारण से दिक्कत में आ सकते हैं, उससे बचकर काफी हद तक रह सकते हैं। साथ ही लाभ की भी संभावना बनी रहती है। लेकिन दैनिक दिन के राशिफल में जहां इन बातों पर कार्य करने के लिए समय कम होता है वहीं साप्ताहिक राशिफल के तहत इस पर अमल करने के लिए काफी समय समय होता है।

तो चलिए जानते हैं कि ग्रहों की गणना इस सप्ताह (14 June to 20 June) कर्क राशि वालों के लिए क्या इशारा कर रही है और उसके अनुसार यह समय इनके लिए कैसा रहेगा, आइये जानते हैं...

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Kark Saptahik Rashifal)
यह सप्ताह आर्थिक रूप से आपके लिए बहुत अच्छा रहने के साथ ही आपाधापी से भरा रहेगा। इस दौरान अपनी क्रिएटिविटी और मेहनत के बल पर आपको सफलता भी जरूर मिलेगी, बस थोड़ा धैर्य से काम लेना होगा।

सप्ताह की शुरुआत में व्यस्तताएं बढ़ेंगी। इस दौरान आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। जिसके कारण नौकरी अथवा कारोबार को लेकर अत्यंत व्यस्त रहेंगे। इसके अलावा आपको प्रेम संबंध से संबंधित सुखद समाचार भी मिल सकता है। लेकिन इस दौरान आपको खान-पान में विशेष सावधानी रखने के साथ ही भूमि-भवन संबंधी कुछ मामलों में विवाद भी देखने को मिल सकता है। साथ ही कारोबार को लेकर भी आपको इस समय संयम और धैर्य से काम लेना होगा।

कारोबार में लेन-देन करते समय अत्यंत सावधानी बरतें, अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। इस दौरान संयम और धैर्य से काम करें और जोखिम लेने से बचें। खान-पान में विशेष सावधानी बरतें। नशे से दूर रहें। प्रेम संबंध हो या दांपत्य जीवन आवेश में आकर कोई बड़ा फैसला लेने से बचें।

सप्ताह के मध्य में किसी लापरवाही के चलते सेहत संबंधी परेशानी रह सकती है। वहीं परीक्षा-प्रतियोगिता में जुटे छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है। लेकिन, जिम्मेदारियों के बीच लव लाइफ में आपको सुकून प्राप्त होगा। वैवाहिक दंपत्ति बेहतरीन रिश्ते का आनंद उठा पाएंगे। धन संबंधी मामलों के लिए भी समय अच्छा है। नए निवेश को लेकर भी कुछ बेहतर प्लान कर सकते हैं।

सप्ताह के अंत में आपको अपने से बड़ों का सहयोग भी मिलेगा। आर्थिक के मामले में भाग्य के भरोसे नहीं रहकर कर्म करना होगा। ऋण संबंधी समस्या का समाधान होने के साथ ही छात्रों को अध्ययन में सफलता मिलेगी। व्यवहार व अहंकार पर संयम रखकर यदि इस समय अपनी बात पर भरोसा कर आगे बढ़ेंगे तो लव लाइफ सुखी रहेगी। जीवन-साथी का साथ और संतान का सुख मिलेगा।

उपाय: महामृत्युंजय मंत्र का प्रतिदिन एक माला जप करें।

लकी दिन: सोमवार,मंगलवार,रविवार



Source Weekly Horoscope (14 जून से 20 जून 2021): कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह
https://ift.tt/35fcX0W

Post a Comment

0 Comments