ads

110 किलो के पाकिस्तानी क्रिकेटर आजम खान ने किया इंटरनेशनल डेब्यू, वजन को लेकर उड़ा मजाक

पाकिस्तान टीम के पूर्व विकेटकीपर मोईन खान के बेटे आजम खान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया। आजम खान ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में किया। आजम खान ने अपने इंटरनेशनल कॅरियर का आगाज चौके के साथ किया। इस सीरीज के पहले मुकाबले में आजम खान छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। अपने पहले इंटरनेशनल मैच में आजम ने 3 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 5 रन बनाए। हालांकि इस दौरान वह अपने वजन को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए। ट्विटर पर लोगों ने आजम खान के वजन का मजाक उड़ाया।

यूजर्स ने तस्वीरें की शेयर
आजम खान का वजन 110 किलो है। इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्होंने डेब्यू किया तो यूजर्स ने वजन को लेकर उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया। उनकी कई तस्वीरें भी शेयर की गईं। आजम खान घरेलू क्रिकेट में आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन फिटनेस के कारण वह राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं बना पा रहे थे। एक यूजर ने लिखा, 'आजम खान बहुत फनी हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि हाफिज भाई, आजम खान से ज्यादा यंग और फिट लग रहे हैं।'

यह भी पढ़ें— पाकिस्तान टीम में आजम खान के सलेक्शन पर फैंस नाराज, कहा- पिता की वजह से हुआ

30 किलो वजन किया कम
रिपोर्ट के अनुसार, आजम खान ने पिछले 12 महीनों में करीब 30 किलो तक वजन घटाया है। पहले आजम खान का वजन 140 किलो था। इससे पहले भी आजम खान कई बार अपने वजन की वजह से लोगों के निशाने पर आ गए हैं। कई लोगों ने यहां तक कह दिया था कि पिता मोईन खान की वजह से आजम खान का टीम में सलेक्शन हुआ है। वहीं 22 वर्षीय आजम खान नेशनल टीम की ओर से खेलने वाले 5वें पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं, जिनके पिता क्रिकेटर रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें— 100 किलो वजन वाले आजम खान के सपोर्ट में आए डुप्लेसिस, कहा- सफलता के लिए सिक्स पैक जरूरी नहीं

पाकिस्तान ने जीता पहला टी20
पाकिस्तान टीम ने टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड को 31 रनों से हरा दिया। इसमें पाक टीम के कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की पार्टनरशिप का अहम योगदान रहा। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 150 रनों की साझेदारी की। हालांकि इससे पहले इंग्लैंड की दूसरे दर्जे की टीम से वनडे सीरीज में पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा था। टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में बाबर आजम ने 49 गेंदों पर 85 रन बनाए। वहीं रिजवान ने 41 गेंदों पर 63 रन बनाए।



Source 110 किलो के पाकिस्तानी क्रिकेटर आजम खान ने किया इंटरनेशनल डेब्यू, वजन को लेकर उड़ा मजाक
https://ift.tt/3xLOVHH

Post a Comment

0 Comments