ads

भारतीय पुरुष हॉकी टीम 41 साल का सूखा खत्म करेगी : पिल्ले

 

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व हॉकी खिलाड़ी धनराज पिल्ले को उम्मीद है कि मनप्रीत सिंह के नेतृत्व वाली भारतीय पुरुष हॉकी टीम ओलंपिक में पदक जीतने का 41 साल का सूखा खत्म करेगी। भारत के लिए चार ओलंपिक का हिस्सा रह चुके पिल्ले ने कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि टीम इस बार सूखा खत्म करेगी। इन्होंने पिछले पांच वर्षों में काफी बेहतर किया है। फिटनेस उनका मजबूत पक्ष है।

यह खबर भी पढ़ें:—टोक्यो ओलंपिक: स्वर्ण पदक जीतने वालों को 6 करोड़ रुपए देगी ओडिशा सरकार

पहले ऐसा सपोर्ट सिस्टम नहीं था
हमारे समय में ऐसा सपोर्ट सिस्टम नहीं था जैसा अब है। टीम ने 2016 और 2018 में चैंपियंस ट्रॉफी और 2015 तथा 2017 में वर्ल्ड लीग फाइनल में बेहतर प्रदर्शन किया था। पिल्ले ने मनप्रीत और महिला टीम की कप्तान रानी को एक व्यक्तिगत रूप से पत्र भेजा है, जिसमें दोनों टीमों को शुभकामनाएं दी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:—पीवी सिंधु बर्थडे: बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय, जानिए उनके बारे में कुछ रोचक तथ्य

पोडियम के बारे में हर मैच के बारे में सोचें
पिल्ले ने कहा, चूंकि मैं भी बेंगलुरु में था तो मुझे निजी तौर पर इनसे मिलना पसंद आता लेकिन प्रोटोकॉल की वजह से मैं ऐसा नहीं कर सका। मैंने इन्हें पत्र भेजकर अपनी शुभकामनाएं दी हैं। पिल्ले ने कहा, पुरुष और महिला टीमों के लिए मैं यही कहना चाहता हूं कि पोडियम फीनिश के बारे में नहीं सोचें। सिर्फ हर मैच के बारे सोचें और टूर्नामेंट के अंतिम दिन तक सिर्फ एक टीम के रूप में खेलने के बारे में सोचें।



Source भारतीय पुरुष हॉकी टीम 41 साल का सूखा खत्म करेगी : पिल्ले
https://ift.tt/3xIbFIi

Post a Comment

0 Comments