ads

बड़ौदा छोड़ अब राजस्थान की टीम की ओर से क्रिकेट खेलेंगे दीपक हुड्डा

नई दिल्ली। ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने बड़ौदा छोड़ दिया है और आगामी घरेलू क्रिकेट सत्र से राजस्थान के लिए खेलेंगे। इस साल की शुरुआत से ही हुड्डा का बड़ौदा टीम से विवाद चल रहा था। जनवरी में हुड्डा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की पूर्व संध्या पर बायो-बबल छोड़ा था। हुड्डा के जाने के पीछे का कारण बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पांड्या के साथ विवाद था। हुड्डा ने पांड्या के व्यवहार के बारे में बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) से शिकायत की थी। लेकिन एसोसिएशन ने उन पर ईमेल को मीडिया में लीक करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें— रोहित शर्मा ने दो साल पहले बनाया था एक वर्ल्ड कप में पांच शतक लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड

बड़ौदा के लिए करीब 8 साल खेले हुड्डा
बीसीए ने हुड्डा पर बाकी घरेलू सत्र के लिए प्रतिबंध लगा दिया था। एसोसिएशन ने आईपीएल में हुड्डा की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स से संपर्क किया था और भारतीय क्रिकेट बोर्ड से शिकायत करने की धमकी दी थी। 2013 में बड़ौदा के लिए पदार्पण करने के बाद, हुड्डा ने 46 प्रथम श्रेणी मैचों में 42.76 की औसत से 2,908 रन बनाए और 20 विकेट लिए। 68 लिस्ट-ए मैचों में हुड्डा ने 38.84 की औसत से 2,059 रन बनाए और 34 विकेट झटके। उन्होंने बड़ौदा के लिए 55 टी20 में भी 19.87 की औसत से 1093 रन बनाए और आठ विकेट लिए।

यह भी पढ़ें— युवराज सिंह और कैफ ने लॉर्ड्स में दिलाई थी भारत को ऐतिहासिक जीत

आईपीएल 2021 के पहले मैच में चमके हुड्डा
IPL 2021 में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स (Rajasthan Royals vs Punjab Kings) के बीच मैच में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने धमाल मचा दिया। पंजाब के लिए खेलने वाले इस बल्लेबाज ने 28 गेंद में 64 रन उड़ा दिए। यह आईपीएल में उनकी तीसरी ही फिफ्टी थी। दीपक हुड्डा ने अपनी पारी में चार चौके और छह छक्के लगाए। दिलचस्प बात है कि 12 अप्रैल को उन्होंने दूसरी बार आईपीएल में अर्धशतक लगाया है। इससे पहले आईपीएल 2015 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए उन्होंने 12 अप्रैल 2015 को 22 गेंद में फिफ्टी लगाई थी। यह उनके आईपीएल 2021 के कॅरियर का पहला पचासा था। लेकिन इसके बाद वह अपनी परफॉर्मेंस को जारी नहीं रख पाए।



Source बड़ौदा छोड़ अब राजस्थान की टीम की ओर से क्रिकेट खेलेंगे दीपक हुड्डा
https://ift.tt/3B5LTjD

Post a Comment

0 Comments