ads

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका टीम को बड़ा झटका, संन्यास ले सकते हैं मैथ्यूज

 

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाड़ी एंजिलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से निजी कारणों के चलते हट गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, मैथ्यूज ने अनुबंध विवाद के बीच श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) से अगले नोटिस तक राष्ट्रीय जिम्मेदारी से दूर रखने का आग्रह किया है। श्रीलंका क्रिकेट ने बुधवार को घोषणा की थी कि 30 में से 29 खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। मौजूदा खिलाड़ियों में सबसे सीनियर मैथ्यूज और टेस्ट कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को राष्ट्रीय अनुबंध से बाहर रखा गया है।

यह खबर भी पढ़ें:—शेफाली और स्नेह 'आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ' के लिए नामित

मैथ्यूज ने दिए संन्यास के संकेत
34 साल के मैथ्यूज ने श्रीलंका क्रिकेट प्रशासन को लिखा है कि वह संन्यास की सोच रहे हैं। वह अगले कुछ दिन में संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। पिछले महीने श्रीलंका के खिलाड़ियों ने केंद्रिय अनुबंध में पारदर्शिता की कमी का हवाला देकर इंग्लैंड दौरे के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया था। हालांकि, बाद में यह दौरा तय कार्यक्रम के अनुसार हुआ था जहां श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा था।

यह खबर भी पढ़ें:—सहवाग का खुलासा, महेंद्र सिंह धोनी ने बचाया था विराट कोहली का कॅरियर

इंग्लैंड दौरे पर 3 खिलाड़ियों पर लगा था प्रतिबंध
इंग्लैंड दौरे के दौरान उपकप्तान कुशल मेंडिस, ओपनिंग बल्लेबाज दनुश्का गुनाथीलाका और विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला को बायो बबल के उल्लंघन के आरोप में स्वदेश भेजा गया था। ये खिलाड़ी भारत के खिलाफ सीरीज में हिस्सा लेंगे की नहीं इस पर संशय बना हुआ है। भारत को श्रीलंका के साथ 13 से 25 जुलाई तक तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।



Source भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका टीम को बड़ा झटका, संन्यास ले सकते हैं मैथ्यूज
https://ift.tt/2TJlS8O

Post a Comment

0 Comments