ads

वीजा की वजह से रूबेल और शमीम के जिम्बाब्वे जाने में देरी

 

नई दिल्ली। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन और अनकैप्ड खिलाड़ी शमीम हुसैन को वीजा कारणों के चलते जिम्बाब्वे जाने में देरी हो रही है। बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच एकमात्र टेस्ट मैच हरारे में खेला जा रहा है जिसके बाद दोनों टीमों के बीच वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। बांग्लादेश के शेष खिलाड़ी आठ और नौ जुलाई को जिम्बाब्वे के लिए रवाना हुए। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के क्रिकेट ऑपरेशन चैयरमैन अकरम खान ने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह दोनों खिलाड़ी जल्द से जल्द जिम्बाब्वे जाएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:—PAK Vs ENG: पाकिस्तान की हार पर भड़के अख्तर, बोले-'पाकिस्तान के लोगों क्रिकेट देखना बंद कर दो'

वनडे और टी20 सीरीज तक जिम्बावे पहुंच जाएंगे रूबेल और शमीम
अकरम ने कहा, हाल के दिनों में कई उड़ाने रद्द हुई हैं और हम कोई जोखिम नहीं लेना चाहते थे, इसलिए हमने खिलाड़ियों को जल्द से जल्द भेजने का फैसला किया। रूबेल और शमीम वीजा कारणों की वजह से टीम के साथ नहीं जुड़ पाए लेकिन हमें भरोसा है कि वे जल्द से जल्द वनडे और टी20 मैचों के लिए उपलब्ध होंगे। बीसीबी के अधिकारी ने यह भी पुष्टि करते हुए बताया कि वनडे टीम के सभी सदस्यों का जिम्बाब्वे पहुंचने पर कोरोना टेस्ट किया गया और सभी के नतीजे नेगेटिव आए।

यह खबर भी पढ़ें—ईश्वरन के चयन को लेकर कोहली और चेतन शर्मा आमने-सामने, जानिए क्या हैं पूरा मामला

276 पर ढ़ेर हुई जिम्बाब्वे की टीम
जिम्बाब्वे और बांग्लादेश के बीच एकमात्र टेस्ट खेला जा रहा है। इस टेस्ट के तीसरे दिन पहली पारी में जिम्बाब्वे की पूरी टीम 276 रन पर ढ़ेर हो गई। बांग्लादेश ने दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 45 रन बना लिए हैं और उसे अबतक कुल 237 रनों की बढ़त हासिल हुई है। बांग्लादेश की पहली पारी दूसरे दिन 468 रन पर खत्म हुई थी। स्टंप्स तक शादमान इस्लाम 52 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 22 रन और सैफ हसन 52 गेंदों पर तीन चौकों के सहारे 20 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।



Source वीजा की वजह से रूबेल और शमीम के जिम्बाब्वे जाने में देरी
https://ift.tt/3e3f78D

Post a Comment

0 Comments