ads

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी क्रिकेट खेलेंगे टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर अश्विन

टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है। यहां टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जो 4 अगस्त से शुरू होगी। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बड़ा फैसला किया है। दरअसल, अश्विन काउंटी क्रिकेट में खेलते नजर आएंगे। ओवल में शुरू होने वाले समरसेट के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप मैच के लिए आर अश्विन को सरे की टीम में शामिल किया गया है। सरे की टीम ने इस बारे में एक आधिकारिक बयान जारी किया है।

टीम ने जारी किया आधिकारिक बयान
सरे की टीम ने जो आधिकारिक बयान जारी किया गया है, उसमें कहा गया है कि अश्विन इस मैच के लिए ही ग्रुप से जुड़ेंगे। दरसअल, इस मैच में हाशिम अमला के साथ सीन एबॉट के जुड़ने की उम्मीद थी लेकिन ग्लूस्टरशायर के साथ काउंटी चैंपियनशिप के मुकाबले के दौरान सीन एबॉट को चोट लग गई थी। सीन एबॉट को हुई हैमस्ट्रिंग इंजरी के बाद वह किआ ओवल में खेले जाने वाले मुकाबले से बाहर हो गए। इसी वजह से अश्विन को सरे की टीम का हिस्सा बनाया गया है।

यह भी पढ़ें— विराट कोहली के बचाव में उतरे अश्विन, कहा-कप्तान ने कभी नहीं की बेस्ट ऑफ थ्री की डिमांड

ashwin_2.png

सम्मान की बात
वहीं आर.अश्विन ने काउंटी में मैच खेलने को लेकर खुशी जताते हुए कहा कि सरे के लिए खेलना उनके लिए सम्मान की बात है। उनका कहना है कि उन्होंने लंदन की काउंटी टीमों के बारे में काफी कुछ सुना है। भले ही यह एक मैच के लिए हो, लेकिन उन्हें ड्रेसिंग रूम साझा करने में खुशी हो रही है। हालांकि अश्विन इससे पहले भी काउंटी क्रिकेट में हिस्सा ले चुके हैं। इससे पहले वह नॉटिंघमशर और वॉरसेस्टरशर की तरफ से खेल चुके हैं।

यह भी पढ़ें— पाकिस्तानी क्रिकेटर सईद अजमल बोले-अश्विन को प्लानिंग के तहत कुछ समय क्रिकेट से दूर रखा गया

समरसेट के खिलाफ खेलेंगे अश्विन
अश्विन ओवल मैदान पर समरसेट के खिलाफ सरे की तरफ से खेलने उतरेंगे। इसी मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट खेला जाएगा। समरसेट के खिलाफ अश्विन का मैच 14 जुलाई को समाप्त होने वाला है। इसी दिन भारतीय टीम सीरीज के लिए एकजुट होगी और क्वारंटाइन दौर से गुजरेगी। इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में अश्विन के प्रदर्शन पर सबकी निगाहें होंगी, क्योंकि वर्तमान में अश्विन आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरे नंबर पर काबिज हैं। उनसे आगे ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस हैं।



Source इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी क्रिकेट खेलेंगे टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर अश्विन
https://ift.tt/3yHXEuo

Post a Comment

0 Comments