ads

टीम में काफी उत्साह है, हम और इंतजार नहीं कर सकते : श्रीजेश

 

नई दिल्ली। भारतीय हॉकी टीम ओलंपिक (Indian Hockey Team) के लिए टोक्यो पहुंच चुकी है। टोक्यो पहुंचने के बाद टीम में शामिल खिलाड़ियों में जबरदस्त उत्साह है। टीम के सीनियर गोलकीपर पीआर श्रीजेश (P. R. Sreejesh) ने कहा है कि टीम में काफी उत्साह है और वह अब मैचों के लिए इंतजार नहीं कर सकती। हॉकी इंडिया के मुताबिक श्रीजेश ने कहा, यह वह क्षण है जिसका हम सभी इंतजार कर रहे थे। हम मैचों के साथ आगे बढ़ने और अपना सर्वश्रेष्ठ देने और मैच-दर-मैच अपनी गति बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

यह खबर भी पढ़ें:—कोलंबो वनडे : सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा भारत, वापसी की कोशिश करेगा श्रीलंका

'इस बार मुकाबला काफी करीबी होगा'
श्रीजेश मानते हैं कि इस बार मुकाबला काफी करीबी होगा क्योंकि इस बार कोई भी सम्भावित विजेता की भविष्यवाणी करता नहीं दिख रहा है। बकौल श्रीजेश, मुझे लगता है कि कोई भी इस बार किसी भी टीम की भविष्यवाणी नहीं कर सकता है। सिर्फ इसलिए कि हमने पिछले 15 महीनों में एक-दूसरे को खेलते हुए नहीं देखा है। बहुत सारे आश्चर्य भी हो सकते हैं और हम इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हैं। ग्रुप-ए में पूल की गई भारतीय पुरुष टीम 24 जुलाई को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी।

यह खबर भी पढ़ें:—ईशान किशन ने ड्रेसिंग रूम में साथियों से किया था वादा-पहली बॉल कहीं भी आए सिक्स मारूंगा

ओलंपिक में मजबूत शुरुआत की जरूरत
श्रीजेश ने टीम की रणनीति पर कहा, 'हमें संयम रखते हुए शुरुआती मैच में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। एक मजबूत शुरुआत के लिए ओलंपिक जैसे टूर्नामेंट में काफी महत्वपूर्ण है। यह ग्रुप चरण में अन्य मैचों के लिए सही गति प्रदान करेगा।'



Source टीम में काफी उत्साह है, हम और इंतजार नहीं कर सकते : श्रीजेश
https://ift.tt/3zf6SPe

Post a Comment

0 Comments