ads

IND vs SL: टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना संक्रमित, दूसरा टी20 मैच स्थगित

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका (India vs sri lanka) के बीच आज शाम 8:00 बजे कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाना था। लेकिन इस बीच खबर आ रही हैं कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मैच स्थगित कर दिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:—IND vs SL: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर ने कहा, धवन में दिखती हैं धोनी की झलक!

आईसोलेट हुई दोनों टीमें
क्रुणाल पांड्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भारत और श्रीलंका की टीमें आइसोलेशन में चली गई हैं। अगर सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव रही, तो यह मैच बुधवार हो सकता है। हालांकि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।भारत ने पहले टी20 मुकाबले में जीत दर्ज कर सीरीज पर बढ़त बना ली थी, लेकिन अब इस सीरीज पर खतरा मंडरा रहा है।

 

krunal_pandya_.jpg

पहले से ही थी कोरोना की चपेट में आने की आंशका
भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले टी 20 में भारत श्रीलंका को करारी शिकस्त दी थी। दूसरा टी 20 जीतकर टीम इंडिया वनडे की तरह सीरीज पर कब्जा करना चाहती थी। पहले से ये आशंका जताई जा रही थी कि टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ सकते हैं। सीरीज के आगाज से पहले ही श्रीलंकाई स्टाफ के कई लोग कोरोना की चपेट में आए थे। श्रींलका के कई खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर कोरोना पॉजिटिव हुए थे। हालांकि उन्हें फिर भारत के खिलाफ सीरीज के लिये टीम में नहीं चुना गया था।

Read more:- The Hundred : मैच में हिजाब पहनकर उतरी मुस्लिम महिला क्रिकेटर, पेश की अनोखी मिशाल

पहले पंत हो गए थे कोरोना पॉजिटिव
इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर गए रिषभ पंत समेत कई खिलाड़ी और कोच कोरोना पॉजिटिव आए थे। अब खतरा ये है कि श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के बाकी 2 मैच रद्द भी किये जा सकते हैं।



Source IND vs SL: टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना संक्रमित, दूसरा टी20 मैच स्थगित
https://ift.tt/3x7k07t

Post a Comment

0 Comments