ads

Saptahik Rashifal (05 जुलाई से 11 जुलाई 2021): कर्क से कन्या राशि तक वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

Weekly Horoscope: जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (05 july to 11 july 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय कर्क से कन्या राशि तक के लोगों के लिए कैसा रहेगा? आइये जानते हैं...


1. कर्क राशि
इस सप्ताह न चाहते हुए भी कुछ यात्राएं हो सकती है। वहीं इस दौरान आपको पूरी तरह से सतर्क रहना होगा, अन्यथा दूसरों के भले के चक्कर में आप अपना ही बुरा कर लेंगे। ध्यान रहे गुप्त शत्रु आपको फंसाने का तरीका खोज रहे है, ऐसे में आपको इनसे चौकन्ना रहना होगा।

Must Read- Weekly Horoscope (05 जुलाई से 11 जुलाई 2021): मेष से मिथुन राशि वालों तक के लिए, कैसा रहेगा यह सप्ताह

rashifal aries to gemini from 4 july to 11 july 2021

इस समय लक्ष्य का पूरे समर्पण से पीछा और मेहनत ही आपको जीत की ओर ले जा सकता है। इस दौरान प्रेम संबंधों में लव पार्टनर की भावनाओं की उपेक्षा न करें।

ध्यान रहे इस सप्ताह किसी तरह के कॉम्पिटीशन में न पड़े, बल्कि केवल अपने लक्ष्य पर निगाह बनाकर रखें। इस सप्ताह कोई ऐसा व्यक्ति लाभ प्राप्ति का माध्यम बन सकता है, जो उम्र में आपसे छोटा हो या ओहदे में। माता की सेहत का विशेष ख्याल रखें।

उपाय: हर रोज ‘ॐ नमः शिवाय’ मंत्र का कम से कम एक माला जाप करें।

 

2. सिंह राशि
इस सप्ताह जहां धन को लेकर सतर्क रहना होगा, वहीं अपनी जीत के लिए कदम पीछे भी हटाना पड़े, तो हटा लें। इस समय आपके सामने कई लुभावनी स्कीम भी आ सकती हैं, जिन पर धन लगाने से पहले अच्छे से विचार कर लें। इस समय आपको नजदीकी समय के फायदे को छोड़कर इसके दूरगामी परिणामों या नुकसानों के बारे में सोचना होगा।

इस समय शासन की आदत छोड़कर लोगों से मिलजुल कर रहना फायदे मंद रहेगा, अन्यथा कुछ बने बनाए काम बिगड़ने की पूरी संभावना है।

Must Read: अंगुलियों के 20 पोरों से जाने अपना भविष्य, ये हैं सबसे ताकतवर निशान

indian vedic astrology

यहां तक की जरूरत पड़ने पर अपनी गलती को भी स्वीकार करना होगा, वरना परेशानी हो सकती है।

इस समय जहां घर के किसी वरिष्ठ सदस्य की सेहत का खास ध्यान रखना होगा। वहीं इस समय अपने संबंधों के प्रति ईमानदार रहना होगा, नहीं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है। उचित होगा कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों को कोर्ट से बाहर ही निबटा लें तो बेहतर है।

उपाय: प्रतिदिन आदित्यहृदय स्तोत्र का पाठ करें।


3. कन्या राशि
इस सप्ताह भावनाओं से निर्णय न लें, नहीं तो कोर्ट-कचहरी के मामलों में फंस सकते हैं। इस समय कार्यक्षेत्र में सभी का सहयोग प्राप्त होगा, जिसके चलते किसी नई योजना पर कार्य करने का अवसर मिल सकता है। इस समय जीवनसाथी के सहयोग के साथ ही प्रेम संबंधों में भी प्रगाढ़ता आएगी।

ध्यान रहे ये सप्ताह भूमि भवन से जुड़े मामलों को लेकर परेशानी का कारण बन सकता है। वहीं इस दौरान लिए गए कुछ निर्णय आपको भविष्य में लाभ दे सकते हैं। वहीं इस सप्ताह पत्नी के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा।

उपाय: गणपति की पूजा में दूर्वा और लड्डू अवश्य चढ़ाएं।

Must Read- July 2021 Rashi Parivartan List - जुलाई 2021 में कौन-कौन से ग्रह करेंगे परिवर्तन? जानें इनका असर

July 2021 Rashi Parivartan List

Source Saptahik Rashifal (05 जुलाई से 11 जुलाई 2021): कर्क से कन्या राशि तक वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह
https://ift.tt/3hfygWT

Post a Comment

0 Comments