ads

Tokyo olympics 2020: TikTok पर रातोंरात स्टार बनी इस ओलिंपिक एथलीट को जानिए

नई दिल्ली। एक ओर जहां कुछ खिलाड़ी टोक्यो ओलंपिक्स में अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत सुर्ख़ियों में आ रहे हैं। वहीं अमेरिका की महिला रग्बी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपनी फनी एक्टिविटीज (Funny activities) के कारण रातोंरात स्टार बन गई हैं। उस अमेरिकी रग्बी खिलाड़ी का नाम है इलोन माहेर।

Read more:- Tokyo Olympic 2020: कोरोना का कहर, 24 नए मामले आए सामने

कौन हैं इलोन माहेर - इलोन माहेर टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने आई अमेरिकी महिला रग्बी टीम की सदस्य हैं। इलोन माहेर अपना पहला ओलंपिक खेल रही है। इनकी मशहूरियत यहां तक ही महदूद नहीं है। इलोन सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की जाती हैं, वजह है इनका फनी अंदाज में दर्शको के लिए वीडियो बनना। बता दें कि इलोन माहेर टोक्यो ओलंपिक के अंदर हैं ,बाहरी दर्शकों के लिए वीडियो बनाकर उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं। 24 बरस की इस अमेरिकी रग्बी खिलाड़ी ने 17 वर्ष की उम्र से ही रग्बी खेलना शुरू कर दिया था। इलोन माहेर तीन बार यूनिवर्सिटी का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। साथ ही रग्बी वर्ल्ड कप में अमेरिका महिला रब्बी टीम का हिस्सा थी। अमेरिकी महिला रग्बी टीम ने विश्व कप में चौथा स्थान हासिल किया था। हालांकि इलोन माहेर ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की पेरिस सेवन्स टूर्नामेंट से 2018 कर चुकी हैं। आपको बता दें कि इस खिलाड़ी ने ग्रेजुएशन के साथ-साथ नर्सिंग की डिग्री भी हासिल कर रखी।

Tokyo olympics 2020: athlete's funny activity viral on social media

टिक-टॉक पर हैं काफी फेमस - अमेरिकी रग्बी खिलाड़ी इलोन माहेर टिक-टॉक नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी फेमस हैं। इलोन टिक टॉक पर टोक्यो ओलंपिक के खेल गांव से कहीं मजेदार और इनफॉर्मेटिव वीडियो दर्शकों के लिए शेयर करती हैं। इलोन पर्दे के पीछे से तमाम वीडियोज बनाकर शेयर करने की वजह पूछने पर बताती हैं कि कोरोनावायरस की वजह से लोग टोक्यो ओलंपिक का आनंद नहीं ले पा रहे तो मैं चाहती हूं कि वे मेरे वीडियोज के जरिए टोक्यो ओलंपिक के अंदर का नजारा आराम से देखें। इलोन मजाकिया के अंदाज में कहती है कि वह अपने फैंस के लिए 6 घंटे से भी ज्यादा वक्त टिकटोक एप पर बिताती हैं।

Read more:- Tokyo Olympics 2020: 29 जुलाई के भारत से जुड़े हर अपडेट

इलोन माहेर की टीम का पहला मैच 28 जुलाई, बुधवार को चीन के खिलाफ हो चुका। साथ ही जापान और ऑस्ट्रिलिया के बीच भी मुकाबला हो चुका है।



Source Tokyo olympics 2020: TikTok पर रातोंरात स्टार बनी इस ओलिंपिक एथलीट को जानिए
https://ift.tt/3BWBXZT

Post a Comment

0 Comments