ads

tokyo olympics 2020 : बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विक और चिराग शेट्टी हारे

नई दिल्ली। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विकसाईराज रेड्डी और चिराग शेट्टी को टोक्यो 2020 के अपने दूसरे मुकाबले में इंडोनेशिया की मार्कस फर्नाल्डी गिडियोन और केविन संजय सुकामुल्जो की जोड़ी से सीधे गेम में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा है। इंडोनेशियाई जोड़ी ने यह मैच 21-13, 21-12 से अपने नाम किया। सात्विक और चिराग की भारतीय जोड़ी को इंडोनेशिया की दुनिया की नंबर एक जोड़ी ने 32 मिनट में 21-13, 21-12 से शिकस्त दी।

यह खबर भी पढ़ें:—Tokyo Olympics 2020: शानदार आगाज के बाद हारीं तलवारबाज भवानी देवी

जीत के साथ की थी ओलंपिक की शुरुआत
सात्विक और चिराग ने एक रोमांचक ग्रुप A मैच में चीनी ताइपे के यांग ली और ची-लिन वांग पर 21-16 16-21 27-25 से जीत के साथ अपने टोक्यो 2020 अभियान की शुरुआत की थी।

हमें अपना नहीं बल्कि उनका खेल खेलना होगा
जीत के साथ ओलंपिक की शुरुआत करने के बाद इंडोनेशियाई शटलर से मुकाबले से पहले आत्मविश्वास से भरे रेड्डी ने कहा था कि हमें अपना नहीं बल्कि उनका गेम खेलना होगा। लेकिन वह अपनी और देशवासियों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए और इंडोनेशियाई जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा।

यह खबर भी पढ़ें:— tokyo olympics 2020 मीराबाई चानू को मिली जीत की ट्रीट, आजीवन फ्री मिलेगा पिज्जा

छह महीने तक लिया था प्रशिक्षण
ओलंपिक-पदक विजेता मैथियास बोए (Mathias Boe) के मार्गदर्शन में सात्विक और चिराग ने छह महीने से अधिक समय से प्रशिक्षण लिया था। इस दौरान उन्होंने एक नया गेम प्ले अपनाया था जिसमें उन्होंने अपने डिफेंस में सुधार करने पर ध्यान केंद्रित किया है।



Source tokyo olympics 2020 : बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विक और चिराग शेट्टी हारे
https://ift.tt/2W9Orgn

Post a Comment

0 Comments