ads

Tokyo Olympics 2020: टेबिल टेनिस के मेंस सिंगल्स में हारे शरत कमल, टूटी मेडल की आस

Tokyo Olympics 2020: टोक्यो ओलंपिक के पांचवें दिन भारत के दिग्गज टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल टेबल टेनिस मुकाबले के पुरुष एकल के तीसरे दौर के मुकाबले में हार गए। इस हार के साथ ही इस इवेंट में भारत की चुनौती समाप्त हो गई है। टोक्यो मेट्रोपॉलिटन जिम टेबल नम्बर-1 पर मौजूदा ओलंपिक और विश्व चैम्पियन चीन के मा लोंग ने कमल को 4-1 से हराया। हालांकि मैच के दौरान शरत कमल ने चीनी खिलाड़ी को कड़ीर टक्कर दी। यह मैच 46 मिनट चला।

दूसरे राउंड में की शरत कमल ने वापसी
पुरुष एकल के तीसरे दौर के मुकाबले में शरत कमल पहला सेट 7-11 से हार गए। इस दौरान चीनी खिलाड़ी शरथ कमल पर हावी रहे। वहीं दूसरे गेम में वापसी करते हुए शरथ कमल ने शानदार प्रदर्शन किया। इस गेम में कमल ने अपने अनुभव का इस्तेमाल किया है। कमल ने दूसरा गेम 11-8 से जीत लिया है। दूसरा सेट समाप्त होने के बाद शरत कमल और चीनी खिलाड़ी एक-एक गेम जीत चुके थे। हालांकि दूसरा सेट जीतने के बाद भारत के शरत कमल तीसरा सेट हार गए।

यह भी पढ़ें— Tokyo Olympics 2020: भारतीय निशानेबाजों ने फिर किया निराश, सौरभ-मनु की जोड़ी दूसरे राउंड में बाहर

चीनी खिलाड़ी ने जारी रखी बढ़त ल
हालांकि तीसरे सेट में शरत कमल ने चीन के मा लांग को कड़ी चुनौती दी। इसके बावजूद शरथ कमल तीसरा सेट 13-11 से हार गए। चीनी खिलाड़ी मा लोंग ने शरत कमल पर अच्छी बढ़त बना ली। वह 3-1 से आगे हो गए। मा लांग ने चौथे गेम में कमल को 11-4 से हराया। भारत के शरत कमल टेबल टेनिस के तीसरे राउंड में चीन के मा लांग से हारने के बाद टोक्यो ओलंपिक से बाहर हो गए हैं। चीन के मा लोंग ने शरत को 7-11, 11-8, 11-13, 4-11, 4-11 से हराया। वहीं महिला एकल में भी भारतीय चुनौती समाप्त हो चुकी है। मनिका बत्रा तीसरे और सुतिर्था मुखर्जी दूसरे दौर में हार चुकी हैं जबकि मनिका और कमल की मिश्रित युगल जोड़ी पहले दौर में हार चुकी है।

यह भी पढ़ें— tokyo olympics 2020 : भारत पहुंचने पर सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू का हुआ भव्य स्वागत



Source Tokyo Olympics 2020: टेबिल टेनिस के मेंस सिंगल्स में हारे शरत कमल, टूटी मेडल की आस
https://ift.tt/3x6S3g3

Post a Comment

0 Comments