ads

Weekly Horoscope (26 जुलाई से 01 अगस्त 2021): मेष राशि से मिथुन राशि वालों तक के लिए क्या कहते हैं इस सप्ताह के ग्रह?

Weekly Astrology: कुछ न कुछ बदलाव जिंदगी में हर दिन ही लेकर आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर कई तरह की आशाएं रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (26 जुलाई से 01 अगस्त 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय मेष राशि से मिथुन राशि तक के लोगों के लिए कैसा रहेगा? आइये जानते हैं...

1. मेष साप्ताहिक राशिफल (Aries weekly Rashifal)
इस सप्ताह कार्यालय में कुछ तनाव रह सकता है। ऐसे में आपको अपने संपर्कों की सहायता लेने के साथ ही शांत रहना होगा। साथ ही किसी व्यक्ति पर भरोसा करने से पहले आपसी सलाह मशविरा जरूर कर लें। दस्तावेजों के मामले में मजबूत बने रहें।

Must Read- Budh Ka rashi Parivartan: सावन के पहले ही दिन बुध करेंगे कर्क राशि में प्रवेश, जानें किन राशि वालों को होगा बड़ा लाभ

budh changed houyse

स्थितियां धीरे धीरे आपके अनुकूल होती चली जाएंगी। वहीं व्यापारियों को भी इस समय किसी भी कार्य में ढील देना भारी पड़ सकता है। सप्ताह के प्रारंभ में किसी भी तरह की साथियों के साथ संवादहीनता न आने दें। इस समय परिजनों पर धन खर्च भी हो सकता है।
सेहत के दृष्टिकोण से इस समय पेट संबंधी कुछ परेशानियां हो सकती हैं।

उपाय : प्रति दिन श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें।


2. वृषभ साप्ताहिक राशिफल (Taurus weekly Rashifal)
इस सप्ताह खुद को नशे से दूर रहने के साथ ही किसी के प्रति मन में द्वेष न रखें। ये सप्ताह सर्विस सेक्टर में कार्यरत लोगों के लिए लाभप्रद होता दिख रहा है। वहीं व्यापारियों को इस सप्ताह के मध्य से नए निवेश से बचना होगा। इस समय आपने हर निर्णय को आपको काफी सोच विचार कर ही लेना होगा।

इस दौरान आपकी वाणी में लोग आकर्षण महसूस करेंगे। वहीं इस सप्ताह आपको निर्णयों को लेकर समय समय पर अपने से बड़ों से सलाह भी लेनी चाहिए।

Must read- Sawan 2021 Starts: सावन में शिव पूजा के दौरान इन चीजों से बना कर रखें दूरी, जानें पूजा विधि और क्या है महादेव को प्रिय

sawan shiv

युवावर्ग के लिए ये समय खास रहेगा। घर में पूजा पाठ के माहौल के साथ ही आपको सभी की सेहत का भी खास ख्याल रखना होगा।

उपाय : हर सोमवार भगवान शिव का दूध से अभिषेक करने के अलावा हर रोज माता लक्ष्मी की उपासना भी करें।

 

3. मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Gemini weekly Rashifal)
इस सप्ताह अत्यधिक मेहनत ही आपके लिए सफलता का द्वार खोलती दिख रही है। वहीं व्यवसायी इस समय ज्यादा मोटा लाभ कमाते नहीं दिख रहे हैं। इस समय आपमें आत्मविश्वास व उत्साह काफी अधिक देखने को मिलेगा, लेकिन इस पर आपको ऐसा नियंत्रण रखना होगा जिससे किसी दूसरे को परेशानी न हो।

सप्ताह के मध्य के बाद कोई बड़ा लाभ मिल सकता है, इसके लिए कार्य का प्रबंधन दुरुस्त रखना होगा। सप्ताह के अंत तक आपकी परेशानियां धीरे धीरे दूर होती चली जाएंगी। इसके लिए आपको अपने से बड़ों की सलाह लेेनी होगी। सेहत को लेकर इस सप्ताह बेहद सतर्कता रखनी होगी।

उपाय : गणपति की उपासना करें।

Must see - Video



Source Weekly Horoscope (26 जुलाई से 01 अगस्त 2021): मेष राशि से मिथुन राशि वालों तक के लिए क्या कहते हैं इस सप्ताह के ग्रह?
https://ift.tt/371Nfhg

Post a Comment

0 Comments