ads

टी20 वर्ल्ड कप से पहले डेरेन सैमी ने दिया बड़ा बयान, बोले-'विंडीज ट्रॉफी जीतने के लिए पूरी तरह तैयार'

 

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डेरेन सैमी का कहना है कि गत चैंपियन वेस्टइंडीज टी20 विश्व कप की ट्रॉफी के लिए पूरी तरह तैयार है। सैमी ने आईसीसी डिजिटल शो में कहा, मुझे इसमें दिमाग लगाने की जरूरत नहीं है। विंडीज टी20 विश्व कप के लिए तैयार है। जब आप विंडीज को देखते हैं और लोग कई बार कहते हैं कि मैं एकतरफा बात कर रहा हूं। लेकिन आप आखिरी चार टूर्नामेंट को देखें तो हम सेमीफाइनल में पहुंचे हैं जिसमें से दो बार हमने इसे जीता है।

'हमारे खिलाड़ी किसी भी टीम पर भारी पड़ सकते हैं'
सैमी ने कहा, हमारे पास अच्छे खिलाड़ी हैं। कप्तान कीरोन पोलार्ड समर्थन करते हैं। उनके अलावा क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, जैसन होल्डर, फैबियन एलेन और एविन लुइस है। मेरे पास ऐसे कई खिलाड़ियों की लिस्ट है जो किसी भी टीम पर भारी पड़ सकते हैं। सैमी के नेतृत्व में विंडीज ने साल 2012 और साल 2016 में टी20 विश्व कप जीता है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ी वातावरण में अच्छे से ढलते हैं और उन्हें उम्मीद है कि वेस्टइंडीज के अलावा ग्रुप-1 से इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:—आईपीएल से हटने के बाद एशेज और भारत के खिलाफ आखिरी टेस्ट भी छोड़ सकते हैं बटलर

ऑस्ट्रेलिया अब तक नहीं जीत सका है टी20 वर्ल्ड कप
सैमी ने कहा, आप इंग्लैंड को देखें जिन्होंने काफी शानदार टी 20 क्रिकेट खेला है। साल 2016 की वह उपविजेता है। दो वेन्यू ऐसे है जहां पिच समान रहती है, भारत और कैरेबियन। उन्होंने वहां फाइनल में पहुंचकर इसे जीता। उनके खिलाड़ी वातावरण में आसानी से ढलते हैं। उन्होंने कहा, आप ऑस्ट्रेलिया को देखें जिन्होंने अबतक इसका खिताब नहीं जीता है और वह इसे पाने के लिए तमाम कोशिश कर रहे हैं। उनके पास अच्छे खिलाड़ी हैं, कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो आईपीएल में खेलते हैं और वातावरण को बखूबी समझते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:—30 वर्षीय मिलिंद कुमार ने किया संन्यास का ऐलान, अब अमरीका के लिए खेलेंगे क्रिकेट

सैमी ने साथ ही इस बात के संकेत दिए कि श्रीलंका और आयरलैंड ग्रप ए की दो टीमें होंगी अपने अनुभव से सुपर-12 में जगह बनाएंगी। पुरुष टी20 विश्व कप का आयोजन 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक यूएई और ओमान में होगा। सुपर-12 के मुकाबले 23 अक्टूबर से शुरू होंगे।



Source टी20 वर्ल्ड कप से पहले डेरेन सैमी ने दिया बड़ा बयान, बोले-'विंडीज ट्रॉफी जीतने के लिए पूरी तरह तैयार'
https://ift.tt/3D80onX

Post a Comment

0 Comments