ads

शोएब अख्तर ने किया खुलासा-अगर उस वक्त सचिन तेंदुलकर को कुछ हो जाता तो लोग मुझे जिंदा जला देते

भारत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच क्रिकेट के मैदान पर कई बार रोमांचक मुकाबला देखने को मिलता था। दोनों के बीच क्रिकेट के मैदान पर कई बार कड़ी टक्कर भी हुई। लेकिन एक बार शोएब अख्तर को सचिन के साथ मजाक करना भारी पड़ा जाता। इस बात का खुलासा खुद शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। शोएब अख्तर ने बताया कि उस मजाक के दौरान सचिन को चोट लग सकती थी। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सचिन को कुछ हो जाता तो भारत के लोग उन्हें जिंदा जला देते।

अवॉर्ड फंक्शन के दौरान किया था मजाक
शोएब अख्तर ने एक वेबसाइट स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्यू में बताया कि वर्ष 2007 में सचिन तेंदुलकर और उनके बीच कुछ ऐसा हुआ था, जिसके बाद भारत के लोग उन्हें जिंदा जला देते। दरअसल, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी एक साथ बैठे थे। इस दौरान शोएब अख्तर ने सचिन तेंदुलकर के साथ ऐसा मजाक किया जिससे सचिन को चोट लग सकती थी। हालांकि सचिन को चोट नहीं लगी।

यह भी पढ़ें— जब पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने दी इरफान पठान को अगवा करने की धमकी

sachin_and_shoaib_akhtar2.png

जमीन पर गिर गए थे सचिन तेंदुलकर
शोएब अख्तर ने इंटरव्यू में बताया कि अवॉर्ड फंक्शन के दौरान उन्होंने मजाक में सचिन तेंदुलकर को उठाने की कोशिश की थी, लेकिन वो उनके हाथों से फिसल गए और नीचे गिर गए। हालांकि गनीमत रही कि सचिन को चोट नहीं लगी। इसके साथ ही शोएब अख्तर ने कहा कि सचिन के गिर जाने से वह डर गए थे। उनको लग रहा था कि अगर सचिन तेंदुलकर अनफिट या चोटिल हो जाते तो शोएब को दोबारा कभी भारत का वीजा नहीं मिलता। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत के लोग उन्हें कभी अपने देश में नहीं बुलाते और या जिंदा जला देते।'

यह भी पढ़ें— शोएब अख्तर का बड़ा दावा, टी20 वर्ल्ड कप में भारत को हरा देगा पाकिस्तान, जानिए अब तक रिकॉर्ड

हरभजन और युवराज का ऐसा था रिएक्शन
शोएब अख्तर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि पाकिस्तान के बाद जिस देश में उन्हें सबसे ज्यादा प्यार मिलता है, वो भारत है। उन्होंने कहा कि जब-जब उन्होंने भारत का दौरा किया है तब-तब अपने साथ अच्छी यादें लेकर आए हैं। इसके साथ ही शोएब ने बताया कि जब सचिन जमीन पर गिर गए थे तो वहां पर हरभजन सिंह और युवराज सिंह भी थे और उन्होंने कहा कि वो क्या रहे हैं। इसके बाद शोएब अख्तर सचिन के पास गए और उनको प्यार से गले लगाया।



Source शोएब अख्तर ने किया खुलासा-अगर उस वक्त सचिन तेंदुलकर को कुछ हो जाता तो लोग मुझे जिंदा जला देते
https://ift.tt/2VNUJTc

Post a Comment

0 Comments