ads

रहाणे बोले-खुश हूं कि लोग मेरे बारे में बात करते हैं, मैं अपनी फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हूं

 

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने सोमवार को व्यंग्य करते हुए कहा कि जो लोग फॉर्म में नहीं होने के कारण उनकी आलोचना कर रहे हैं वे उन्हें महत्वपूर्ण महसूस करा रहे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह कम रन बनाने को लेकर चिंतित नहीं है। रहाणे ने वर्चुअल प्रेस वार्ता में कहा, मुझे बहुत खुशी है कि लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि लोग महत्वपूर्ण लोगों के बारे में बात करते हैं, इसलिए मैं इसको लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं। यह बस टीम के लिए योगदान देने की बात है।

'देश के लिए खेलना मुझे प्रेरित करता है'
रहाणे ने कहा, सभी चीजें मुझे प्रेरित करती हैं। देश के लिए खेलना मुझे प्रेरित करता है। मैं आलोचनाओं से परेशान नहीं होता हूं। लोग सिर्फ जरूरी लोगों की आलोचना करते हैं और वे मेरी भी आलोचना कर रहे हैं। मैं सिर्फ नियंत्रण पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। रहाणे ने मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शतक जड़ा था। इसके बाद से रहाणे ने 16 टेस्ट पारियों में सिर्फ दो अर्धशतक लगाए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:—इंग्लैंड के तेज गेंदबाज वुड भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर

'लॉर्ड्स में टीम के लिए दिया गया योगदान महत्वपूर्ण'
उप कप्तान ने कहा, लॉर्ड्स में खेली गई पारी मेरे लिए संतोषजनक थी। मैं योगदान देने पर भरोसा रखता हूं। मैं सिर्फ टीम के बारे में सोचता हूं। मेरा मानना है कि 61 या 62 रन का योगदान देना भी महत्वपूर्ण है। यह संतोषजनक है। रहाणे के अलावा चेतेश्वर पुजारा भी रन नहीं बना पा रहे हैं। रहाणे का जहां चार पारियों में एग्रिगेट 65 का है तो वहीं पुजारा का मौजूदा सीरीज में एग्रिगेट 70 का है।

'पुजारा और मैं अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं'
उपकप्तान ने कहा, पुजारा और मैं लंबे समय से खेल रहे हैं। हमें पता है कि दबाव से और स्थिति से कैसे पार पाना है। हम उनके लिए चिंतित नहीं है। हम सिर्फ टीम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। जो भी हमारे नियंत्रण में नहीं है, हम उस बारे में नहीं सोच रहे हैं।



Source रहाणे बोले-खुश हूं कि लोग मेरे बारे में बात करते हैं, मैं अपनी फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हूं
https://ift.tt/3sHRfxn

Post a Comment

0 Comments