ads

इंग्लैंड के सपोर्टर विराट कोहली को पसंद नहीं करते होंगे, लेकिन उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता: नासिर हुसैन

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपनी बल्लेबाजी के साथ आक्रामकता के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही इंग्लैंड के खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में भी कोहली की आक्रामता देखी गई। अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने विराट कोहली की आक्रामकता को लेकर बयान दिया है। नासिर हुसैन का कहना है कि इंग्लैंड के सपोर्टर कोहली को पसंद नहीं करते। इंग्लैंंड और टीम इंडिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच बुधवार से लीड्स में खेला जाएगा। यहां 19 साल बाद इंग्लैंड और भारत की क्रिकेट टीमें आमने-सामने होंगी। वहीं इस सीरीज में अब तक टीम इंडिया ने इंग्लैंड पर 1-0 की बढ़त बना ली है।

कोहली को फर्क नहीं पड़ता: नासिर हुसैन
नासिर हुसैन ने कहा कि इंग्लैंड के सपोर्टर भले ही कोहली को कितना ही नापसंद करें, लेकिन कोहली को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। साथ ही उन्होंने कहा कि कोहली जिस आक्रामता के साथ खेलते हैं वैसे ही खेलेंगे। उन्होंने कहा कि मैदान पर चाहे कोई भी टीम हो, कोहली लगातार विपक्षी खिलाड़ियों के खिलाफ अपना आक्रामक रवैया बरकरार रखते हैं।

यह भी पढ़ें— इंग्लैंंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन बोले- टेस्ट क्रिकेट के लिए कोहली का जुनून अच्छा, सचिन-द्रविड की राह पर

nasser_hussain.png

'कई खिलाड़ी पसंद नहीं करते होंगे'
इसके साथ ही नासिर हुसैन ने कहा कि वह दावे के साथ कह सकते हैं कि कई खिलाड़ी कोहली के खिलाफ खेलना पसंद नहीं करते होंगे, लेकिन इससे कोहली को कोई फर्क नहीं पड़ता। इसके साथ ही नासिर हुसैन ने एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि जब डंकन फ्लेचर टीम इंडिया के कोच थे तो उस दौरान नासिर ने उनसे कोहली को लेकर बात की थी। तब डंकन ने उनसे कहा था कि विराट कोहली एक विनर हैं और वो हर कीमत पर अपने इस जीत को जज्बे को बनाए रखना जानते हैं।

यह भी पढ़ें— IND vs ENG: कोहली-एंडरसन के बीच हुई नोक-झोंक का वीडियो आया सामने, जानिए किसने क्या कहा था

समझते हैं सीरीज जीतने का महत्व
हुसैन ने कहा कि मैच से पहले ट्रेनिंग सेशन में भी कोहली के इस रवैये को देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि कोहली अपने साथियों के साथ फुटबॉल या अन्य कोई गेम खेलने के दौरान भी इतने ही आक्रामक रहते हैं। वहीं कोहली की बल्लेबाजी फॉर्म को लेकर उन्होंने कहा कि कोहली का लक्ष्य सीरीज जीतना है। जब तक टीम इंडिया जीत रही है तब तक वह अपनी बल्लेबाजी फॉर्म को लेकर परेशान नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि कोहली सीरीज जीतने का महत्व समझते हैं।



Source इंग्लैंड के सपोर्टर विराट कोहली को पसंद नहीं करते होंगे, लेकिन उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता: नासिर हुसैन
https://ift.tt/3kltKGU

Post a Comment

0 Comments