ads

स्वागत समारोह के दौरान नीरज चोपड़ा की तबियत बिगड़ी, ले जाया गया अस्पताल

टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीतकर देश का गौरव बढ़ाने वाले जेवलिन थ्रोर नीरज चोपड़ा की एक बार फिर से तबियत बिगड़ गई। गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा मंगलवार को अपने होम टाउन पानीपत पहुंचे। वहां उनके स्वागत में भव्य कार्यक्रम रखा गया। हालांकि इस बीच नीरज की तबियत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। समालखा के हल्दाना बॉर्डर से उनका काफिला गांव खंडरा पहुंचा। खंडरा में बीच स्वागत कार्यक्रम से नीरज को मंच के पीछे से ले जाया गया। नीरज को पिछले तीन दिन से तेज बुखार आ रहा है। उन्होंने तेज बुखार में ही 75वें स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।

कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई थी
तेज बुखार होने पर नीरज चोपड़ा का कोविड टेस्ट भी हुआ था। हालांकि उनका कोविड टेस्ट नेगेटिव आया था। नीरज को 3 दिन से बुखार आ रहा था। वहीं कार्यक्रम स्थल पर बहुत ज्यादा भीड़ होने के कारण कार्यक्रम को जल्दी खत्म कर दिया गया। इससे पहले नीरज तबियत खराब होने की वजह से हरियाणा सरकार के सम्मान समारोह में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे। शुक्रवार को हरियाणा सरकार की तरफ से आयोजित सम्मान समारोह आयोजिलत किया गया था। इसमें नीरज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये जुड़े थे।

यह भी पढ़ें— Tokyo Olympics 2020: विनेश फोगाट के सपोर्ट में आए नीरज चोपड़ा, कहा- हमें आप पर गर्व है...

_neeraj_2.png

नीरज के स्वागत में उमड़ी भीड़
नीरज टोक्यो से लौटने के 10 दिन बाद अपने घर खंडरा आए हैं। सुबह से ही वहां दके लोग नीरज का इंतजार कर रहे थे। जब नीरज गांव खंडरा पहुंचे तो उनके स्वागत के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। नीरज के गांव खंडरा से 5 किलोमीटर पहले गांव खुखराना के लोग चांदी का भाला लेकर नीरज को भेंट करने पहुंचे।

यह भी पढ़ें— ओलंपिक खिलाड़ियों संग पीएम मोदी की पार्टी, पीवी सिंधु को खिलाई आइसक्रीम तो नीरज चोपड़ा को चूरमा

कार रैली के दौरान असहज दिखे नीरज
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली से नीरज के लिए कार रैली निकाली गई। इस कार रैली में ही नीरज दिल्ली से पानीपत पहुंचे। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि कार रैली के दौरान नीरज तबियत की वजह से असहज नजर आए। दिल्ली से पानीपत तक पहुंचने में कार रैली को करीब 6 घंटे लग गए। वहीं धूप और गर्मी की वजह से भी नीरज थोड़े परेशान हो रहे थे।



Source स्वागत समारोह के दौरान नीरज चोपड़ा की तबियत बिगड़ी, ले जाया गया अस्पताल
https://ift.tt/3yYlfaL

Post a Comment

0 Comments