ads

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने लिखी इंडिपेंडेंस डे की गलत स्पैलिंग, लोगों ने उड़ाया मजाक, किए ऐसे कमेंट्स

pakistan independence day: पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल अपनी अंग्रेजी की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। पाकिस्तान में 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है। ऐसे में कामरान अकमल ने 14 अगस्त को पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। हालांकि इस दौरान उनसे एक गलती हो गई जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोग उनकी अंग्रेजी का मजाक बनाने लगे। साथ ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। कामरान अकमल ने अपने ट्विटर हैंडल पर हैप्पी इंडिपेंडेंस डे लिखा, लेकिन उन्होंने इंडिपेंडेंस की स्पेलिंग गलत लिखी। इसके बाद यूजर्स ने क्रिकेटर का जमकर मजाक बनाया। सिर्फ कामरान अकमल नहीं, इससे पहले उनके भाई उमर अकमल का भी अंग्रेजी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ता रहा है।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
कामरान अकमल की अंग्रेजी का लोगों ने मजाक बनाया और कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई अंग्रेजों ने देखा लिया तो फिर से तुमको गुलाम बना देंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,'कामरान अकमल गलत अंग्रेजी लिख कर अंग्रेजों के खिलाफ विद्रोह कर रहा है।' वहीं एक ने मीम्स शेयर करते हुए लिखा, 'करवा ली बेइज्जती।' एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि प्रोफेसर कामरान अकमल ने आज के स्पेशल दिन के लिए नया शब्द बनाया है।'

यह भी पढ़ें— भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज शुरू कराने में सौरव गांगुली साबित होंगे सबसे बड़ा फैक्टर: कामरान अकमल

2017 से नहीं खेला इंटरनेशनल क्रिकेट
कामरान अकमल ने अप्रेल 2017 से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। हालांकि वह घरेलू क्रिकेट में सक्रिय हैं। डोमेस्टिक क्रिकेट में एक्टिव होने के साथ-साथ अकमल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। हालांकि अपनी अंग्रेजी को लेकन कामरान अकमल और उनके भाई उमर अकमल अक्सर ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें— पाकिस्तानी खिलाड़ी कामरान ने लिया कोहली का पक्ष, बोले-'क्या गारंटी है दूसरा कप्तान ट्रॉफी दिला देगा?'

इंटरनेशनल किक्रेट में ऐसा रहा अकमल का रिकॉर्ड
कामरान अकल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में पाकिेस्तान की टीम की ओर से खेल चुके हैं। वर्ष 2002 से लेकर 2017 तक वह पाकिस्तान की क्रिकेट टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज की भूमिका निभा चुके हैं। इस दौरान कामरान अकमल ने 53 टेस्ट मैच खेले, जिनमें उन्होंने 2648 रन बनाए। वहीं, 157 वनडे मैचों में उन्होंने 3236 रन बनाए। इसके साथ ही अकमल ने 58 टी20 मैच भी खेले, जिसमें उन्होंने 987 रन बनाए।



Source पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने लिखी इंडिपेंडेंस डे की गलत स्पैलिंग, लोगों ने उड़ाया मजाक, किए ऐसे कमेंट्स
https://ift.tt/3g1Q07s

Post a Comment

0 Comments