ads

IND vs ENG 3rd Test Day 1 : रविचंद्रन अश्विन के हाथ फिर लगी निराशा, कोहली ने नहीं दिया तीसरे टेस्ट में भी मौका

 

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। पहले दोनों टेस्ट मैचों से दूर रहे रविचंद्रन अश्विन के फैंस को उम्मीद थी कि उन्हें विराट कोहली तीसरे टेस्ट में जरूर मौका देंगे। लेकिन इस बार भी अश्विन के हाथ निराशा ही लगी। क्योंकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। हालांकि पहले दो टेस्ट मैचों में अश्विन को मौका नहीं मिलने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने विराट कोहली के खिलाफ कई सवाल उठाए थे।

भारत पहले करेगा बल्लेबाजी
विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया हैै। ऐसे में इंग्लैंड की टीम पहले गेंदबाजी करेगी। लीड्स के हेडिंग्ले पिच की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन बल्लेबाजों को मदद मिलेगी। लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा स्पिनर को मदद मिलेगी। ऐसे स्थिति में विराट कोहली का रविचंद्रन अश्विन को मौका ना देना समझ से परे हैं। हालांकि उन्होंने भी यह फैसला टीम की बेहतरी के लिए ही लिया होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान ने टी20 ब्लास्ट में की बेहतरीन बैटिंग, टीम को पहुंचाया फाइनल्स में, लगाया हेलिकॉप्टर शॉट

इंग्लैंड टीम में हुए कुछ बदलाव
इंग्लैंड की टीम की बात करें तो तीसरे टेस्ट मैच में कुछ बदलाव किए गए हैं। जो रूट ने डॉम सिबली की जगह डेविड मलान को टीम में शामिल किया गया है। मार्क वुड की जगह क्रैग ओवरटन को टीम में शामिल किया गया है। साकिब महमूद को डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। जो रूट ने कहा कि ओवरटन रेड बॉल क्रिकेट में बेहतरीन गेंदबाजी करते रहे हैं इसलिए उनको चुना गया है।

टीमें

भारत: रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविन्द्र जडेजा, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

इंग्लैंड: रोरी बर्न्स, हसीब हमीद, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोइन अली, सैम करन, क्रैग ओवरटन, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन।



Source IND vs ENG 3rd Test Day 1 : रविचंद्रन अश्विन के हाथ फिर लगी निराशा, कोहली ने नहीं दिया तीसरे टेस्ट में भी मौका
https://ift.tt/3BcuKUo

Post a Comment

0 Comments