ads

IND vs ENG 3rd Test: जानें कैसा रहेगा दूसरे दिन लीड्स का मौसम, पिच रिपोर्ट, कैसे और कहां देखें लाइव मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। पहला टेस्ट बारिश की वजह से धुल गया था और रिजल्ट ड्रॉ रहा था। हालांकि, दूसरे टेस्ट में बारिश ने कोई खलल नहीं डाली। अब तीसरा मैच शुरू हो चुका है। पहले दिन तो बारिश के कोई आसार नजर नहीं आए। कुल मिलाकर मौसम साफ रहा और पूरे दिन का खेल सम्पन्न हो गया। दूसरे दिन यानी गुरुवार को भी लीड्स में हल्के बादल के साथ पूरे दिन धूप खिली रहेगी। लेकिन बारिश की कोई संभावना नहीं है। दूसरे टेस्ट के पहले दिन गेंदबाजी और बैटिंग पूरी तरह से मेजबान इंग्लैंड के नाम रही।

हल्के बादल के साथ धूप खिली रहेगी
पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी लीड्स में बारिश के कोई संभावना नहीं हैं। पूरा दिन मौसम साफ रहेगा और धूप खिली रहेगी। गुरुवार के दिन का तापमान 17 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है। जबकि न्यूनतम तापमान 13 डिग्री तक गिर सकता है। हालांकि दिन में हल्के बादल रहेंगे जो बल्लेबाजी के लिहाज से काफी अच्छे रहेंगे।

यह भी पढ़ें— IND vs ENG: कोहली-एंडरसन के बीच हुई नोक-झोंक का वीडियो आया सामने, जानिए किसने क्या कहा था

कैसे और कहां देखें लाइव मैच
भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देखा जा सकता है। इस मैच आनंद हिंदी में उठाने के लिए आप सोनी टेन 3 चैनल का इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं सोनी लिव ऐप और जियो टीवी पर भी लाइव मैच का मजा लिया जा सकता है। इसके अलावा इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड और बीसीसीआई के ऑफिश्यली ट्विटर हैंडल से भी मैच का अपडेट पाया जा सकता है।

25 से 29 अगस्त के बीच खेला जाएगा तीसरा टेस्ट
भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स में तीसरा टेस्ट मैच 25 से 29 अगस्त के बीच खेला जाएगा। पहला टेस्ट बारिश के चलते ड्रॉ रहा था। हालांकि दूसरे टेस्ट में बारिश ने कोई बाधा नहीं डाली और भारत ने इंग्लैंड को 151 रनों से हराकर मैच जीत लिया था।

यह खबर भी पढ़ें:—IND vs ENG: कोहली पर भड़के पूर्व ब्रिटिश क्रिकेटर डेविड लॉयड, कहा-अंपायरों के फैसलों पर सवाल उठाते हैं, सजा मिलनी चाहिए

leeds_weather-2.jpg

तीसरे टेस्ट की पिच रिपोर्ट
तीसरे टेस्ट मैच में पहले दिन बल्लेबजों को मदद मिलने की उम्मीद थी। लेकिन मेजबान टीम ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही फील्ड में शानदार प्रदर्शन किया। इसके बाद जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ेगा स्पिनर्स को मदद मिलने के आसार है। हालांकि अभी तक इसके बिल्कुल उटल हुआ है। क्योंकि पहले दिन इंग्लैंड के तेज गेदंबाजों ने कहर ढहा दिया। वहीं, भारतीय गेंदबाज एक भी विकेट नहीं चटका पाए।



Source IND vs ENG 3rd Test: जानें कैसा रहेगा दूसरे दिन लीड्स का मौसम, पिच रिपोर्ट, कैसे और कहां देखें लाइव मैच
https://ift.tt/3kplUMu

Post a Comment

0 Comments