ads

IND vs ENG: चौथे टेस्ट मैच में अभिमन्यु ईश्वरन को मिल सकता है खेलने का मौका, आईपीएल में किसी ने नहीं खरीदा

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों टीमों एक—एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं। सीरीज का पहला मैच ड्रॉ रहा। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच टीम इंडिया ने जीता और तीसरा इंग्लैंड ने। तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन खराब रहा। ऐसे मेें उम्मीद है कि चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव कर सकती है। चौथे टेस्ट मैच में अभिमन्यु ईश्वरन को खेलने का मौका मिल सकता है। वहीं पुजारा की खराब फॉर्म को देखते हुए उन्हें चौथे टेस्ट मैच के लिए आराम दिया जा सकता है। टीम इंडिया को यह सीरीज जीतने के लिए बचे हुए दोनों टेस्ट मैच जीतने होंगे।

अभिमन्यु को मिल सकता है डेब्यू का मौका
टीम इंडिया बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पा रही है। ऐसे मेंं अभिमन्यु ईश्वरन को चौथे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है। केएल राहुल 3 नंबर पर बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं और ओपनिंग में रोहित के साथ उनकी जगह अभिमन्यु ईश्वरन को मुख्य टीम में शामिल किया जा सकता है। बंगाल के ओपनर अभिमन्यु ईश्वरन इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में बतौर स्टैंडबाय खिलाड़ी चुना गया था।

यह भी पढ़ें— IND vs ENG : माइकल वान ने अजिंक्य रहाणे पर साधा निशाना, बोले-'भारतीय टीम को बदलाव करना चाहिए'

abhimanyu_eshwaran2.png

इंडिया ए टीम में ईश्वरन का शानदार प्रदर्शन
बंगाल के इस खिलाड़ी ने लगातार इंडिया ए की टीम में अपनी जगह बनाए रखी। इसमें इनका प्रदर्शन शानदार रहा। अभिमन्यु ने वर्ष 2018-19 रणजी ट्रॉफी में 6 मैच खेले थे। इनमें इन्होंने 861 रन बनाए। वहीं वर्ष 2018 में अभिमन्यु देवधर ट्रॉफी के लिए इंडिया-ए टीम में खेले थे। वहीं 2019 में वह इंडिया रेड टीम में दिलीप ट्रॉफी के खेले। दिलीप ट्रॉफी के फाइनल में अभिमन्यु ईश्वरन ने 153 रन बनाए। इसके बाद उन्हें इंडिया ए टीम में जगह मिली।

यह भी पढ़ें— IND vs ENG : बेहद खराब है इन 3 खिलाड़ियों की किस्मत, इंग्लैंड दौरे पर नहीं खेल पाएंगे एक भी मैच, बेंच पर बैठे-बैठे ही कट जाएगा पूरा दौरा

आईपीएल 2021 में किसी टीम ने नहीं खरीदा
अभिमन्यु ईश्वरन को आईपीएल 2021 में खेलने का मौका नहीं मिला। इन्हें किसी भी आईपीएल फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा। अब अगर अभिमन्यु को चौथे टेस्ट के लिए टीम में जगह मिलती है तो इनके पास काबिलियत साबित करने का शानदार मौका होगा। 25 वर्षीय इस युवा खिलाड़ी की प्रेरणा भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ हैं। इंडिया ए टीम में जब अभिमन्यु खेले थे तो उनके कोच राहुल द्रविड ही थे।



Source IND vs ENG: चौथे टेस्ट मैच में अभिमन्यु ईश्वरन को मिल सकता है खेलने का मौका, आईपीएल में किसी ने नहीं खरीदा
https://ift.tt/3mJOiLR

Post a Comment

0 Comments